34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

ममता को हो गया है मोदी भ्रम : देवश्री

कोलकाता : प्रदेश भाजपा की महासचिव देवश्री चौधरी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम मन की बात में हिस्सा लेने पहुंचीं महिलाओं को बाधा पहुंचाने की घटना पर नाराजगी जताते हुए कहा कि पीएम के बढ़ते कद से ममता बनर्जी परेशान हैं. जिस तरह आदमी की उम्र बढ़ती है, तो उसका मति भ्रम होता है, […]

कोलकाता : प्रदेश भाजपा की महासचिव देवश्री चौधरी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम मन की बात में हिस्सा लेने पहुंचीं महिलाओं को बाधा पहुंचाने की घटना पर नाराजगी जताते हुए कहा कि पीएम के बढ़ते कद से ममता बनर्जी परेशान हैं. जिस तरह आदमी की उम्र बढ़ती है, तो उसका मति भ्रम होता है, वैसे ही ममता बनर्जी को प्रधानमंत्री के बढ़ते कद से मोदी भ्रम हो गया है. यह उनके लिए बहुत घातक है. वह जिस तरह का प्रमाण देश के सामने रख रही हैं, वह लोकतंत्र के लिए बहुत घातक है.
उन्होंने कहा कि तृणमूल कांग्रेस खुद को एक राजनीतिक पार्टी कहती है. लेकिन वह राज्य के लोगों की भावनाओं और लोकतंत्र के साथ खिलवाड़ कर रही है. विरोधियों को अपनी बात कहने का मौका नहीं दे रही है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री के मन की बात में शामिल होने के लिए महिलाएं गयी थीं, जिन्हें वह पुलिस और हर्माद के माध्यम से रोक दी.
यह कहां का लोकतंत्र है. जनता यह देख रही है. वह बौखलाई हुई है. यह वही ममता बनर्जी हैं, जो हफ्तों राष्ट्रीय राजमार्ग आंदोलन के नाम से रोके रखीं. यह वही ममता बनर्जी हैं, जो 26 दिनों तक अनशन के नाम पर आंदोलन किया. यही ममता बनर्जी आज विरोधी दलों को सामान्य आंदोलन तक करने से रोक रही हैं. देवश्री चौधरी के मुताबिक ममता बनर्जी का दोहरा चेहरा है. यह बंगाल की जनता जान चुकी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें