39.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

राज्यपाल को केंद्रीय बलों की सुरक्षा पर बंगाल की सीएम ममता बनर्जी को आपत्ति, अमित शाह से पूछी यह बात

कोलकाता : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने राज्यपाल जगदीप धनखड़ की सुरक्षा में केंद्रीय सुरक्षा बलों की तैनाती पर आपत्ति जतायी है. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को पत्र लिखकर ममता बनर्जी ने केंद्रीय बलों की तैनाती के फैसले पर पुनर्विचार करने के लिए कहा है. ममता बनर्जी ने अमित शाह को लिखे […]

कोलकाता : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने राज्यपाल जगदीप धनखड़ की सुरक्षा में केंद्रीय सुरक्षा बलों की तैनाती पर आपत्ति जतायी है. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को पत्र लिखकर ममता बनर्जी ने केंद्रीय बलों की तैनाती के फैसले पर पुनर्विचार करने के लिए कहा है.

ममता बनर्जी ने अमित शाह को लिखे पत्र में यह भी पूछा है कि आखिर क्यों केंद्रीय सुरक्षा बलों की तैनाती से पहले राज्य सरकार से इस विषय पर चर्चा नहीं की गयी. उन्होंने लिखा है कि राज्य के संवैधानिक प्रमुख के तौर पर राज्यपाल की सुरक्षा का दायित्व राज्य सरकार की है.

उन्होंने कहा है कि राज्यपाल का पद ग्रहण करने के बाद से ही श्री धनखड़ को जेड श्रेणी की सुरक्षा दी जा रही है. अचानक केंद्रीय गृह मंत्रालय ने उनकी सुरक्षा के लिए अर्द्ध सैनिक बलों की तैनाती का फैसला क्यों लिया. पत्र में दावा किया गया है कि गवर्नर की सुरक्षा से राज्य सरकार ने कभी समझौता नहीं किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें