Advertisement

calcutta

  • Jun 13 2019 1:10PM
Advertisement

जूनियर डॉक्टरों से नाराज हुईं सीएम ममता, धमकी देते हुए कहा- काम पर नहीं लौटे, तो होगी कार्रवाई

जूनियर डॉक्टरों से नाराज हुईं सीएम ममता, धमकी देते हुए कहा- काम पर नहीं लौटे, तो होगी कार्रवाई

 -मुख्यमंत्री का जूनियर डॉक्टरों ने किया घेराव, इंसाफ की लगाई गुहार
कोलकाता :
महानगर के एनआरएस मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल की घटना के खिलाफ एसएसकेएम अस्पताल में गुरुवार को भी जूनियर डॉक्टरों ने प्रदर्शन जारी रखा. मुख्यमंत्री ममता बनर्जी कालीघाट स्थित अपने आवास से नबान्न भवन जाते समय परिस्थिति का जायजा लेने के लिए एसएसकेएम अस्पताल पहुंची. लेकिन मुख्यमंत्री के वहां पहुंचते ही जूनियर चिकित्सक उन्हें घेर कर विरोध प्रदर्शन करने लगे.

जूनियर डॉक्टरों ने मुख्यमंत्री ने 'इंसाफ करने' की मांग की. वहीं, जूनियर डॉक्टरों के प्रदर्शन को देख कर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी बिफर गईं और उन्होंने जूनियर डॉक्टरों को जल्द से जल्द काम पर लौटने की धमकी दी. मुख्यमंत्री ने चिकित्सकों को चार घंटे के अंदर परिसेवा बहाल करने का निर्देश दिया. साथ ही मुख्यमंत्री ने जूनियर डॉक्टरों को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर वह चार घंटे के अंदर काम पर नहीं लौटते हैं तो उनके खिलाफ कार्रवाई की जायेगी.

जूनियर डॉक्टरों को होस्टल खाली करना होगा. मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने प्रदर्शन करने वालों पर हमला बोलते हुए कहा कि यह जूनियर चिकित्सक नहीं हैं, बल्कि बाहरी लोग हैं जो यहां की स्थिति को और खराब कर रहे हैं. उन्होंने पुलिस को स्थिति से निबटने के लिए सख्त कार्रवाई करने का निर्देश दिया. वहीं, मुख्यमंत्री ने चिकित्सकों से कहा कि रोगियों को परिसेवा देना चिकित्सकों का धर्म है. वह अगर हड़ताल पर चले जायेंगे तो रोगियों का इलाज कैसे होगा. वह इस प्रकार के आंदोलन का कतई समर्थन नहीं करती हैं.

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement