24.3 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

ममता बनर्जी ने बंगाल को विकास से वंचित रखा : बाबुल

कोलकाता : मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने अपने शासन काल में बंगाल को विकास से वंचित रखा है. 34 साल वाममोर्चा ने केंद्र से मतभेद रखकर बंगाल को विकास से दूर रखा और अब ममता बनर्जी भी इसी तरह से बंगाल को विकास से दूर रखी हैं. ये बातें रविवार को आसनसोल के भाजपा प्रत्याशी बाबुल […]

कोलकाता : मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने अपने शासन काल में बंगाल को विकास से वंचित रखा है. 34 साल वाममोर्चा ने केंद्र से मतभेद रखकर बंगाल को विकास से दूर रखा और अब ममता बनर्जी भी इसी तरह से बंगाल को विकास से दूर रखी हैं.

ये बातें रविवार को आसनसोल के भाजपा प्रत्याशी बाबुल सुप्रियो ने कहीं. बशीरहाट के भाजपा प्रत्याशी शायंतन बसु के समर्थन में बादुरिया में एक जनसभा को संबोधित करते हुए बाबुल सुप्रियो ने कहा कि केंद्र की सारी योजनाओं का लाभ हिंदू और मुस्लिम सभी को मिल रहा है. इस बार चुनाव में अगर आप वोट दें तो देश को देख कर दें.
उन्होंने कहा कि दीदी बोल रही हैं कि आसनसोल में मैं हार जाउंगा अगर मैं हार गया तो सियालदह स्टेशन में पक्षियों का पिंजरा लेकर बैठूंगा. उन्होंने कहा कि बंगाल में चुनाव में जिस तरह से सारा दिन अत्याचार हो रहा है. दिलीप घोष और भारती घोष के गाड़ी में तोड़फोड़ किया गया, इससे साफ जाहिर हो रहा है कि बंगाल में तृणमूल डर गयी है और डर से हमला करवा रही है.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें