34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

महागठबंधन के भविष्य पर ममता, नायडू ने की चर्चा

कोलकाता : आंध्रप्रदेश के मुख्यमंत्री और तेलुगूदेशम पार्टी अध्यक्ष एन चंद्रबाबू नायडू ने महागठबंधन के भविष्य की योजना पर खड़गपुर में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के साथ बंद कमरे में चर्चा की. तृणमूल कांग्रेस के उच्च पदस्थ सूत्रों के अनुसार, बनर्जी और नायडू की मुलाकात बृहस्पतिवार शाम को करीब 15 मिनट तक चली. […]

कोलकाता : आंध्रप्रदेश के मुख्यमंत्री और तेलुगूदेशम पार्टी अध्यक्ष एन चंद्रबाबू नायडू ने महागठबंधन के भविष्य की योजना पर खड़गपुर में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के साथ बंद कमरे में चर्चा की. तृणमूल कांग्रेस के उच्च पदस्थ सूत्रों के अनुसार, बनर्जी और नायडू की मुलाकात बृहस्पतिवार शाम को करीब 15 मिनट तक चली.

तृणमूल कांग्रेस के एक वरिष्ठ सदस्य ने बताया कि दोनों नेताओं ने महागठबंधन के भविष्य की योजना पर बात की. दोनों ने तेलुगूदेशम पार्टी के नेताओं की बुधवार को नयी दिल्ली में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात के बारे में भी बातचीत की.

इस सवाल पर कि क्या 21 मई को विपक्षी दलों की प्रस्तावित बैठक में बनर्जी शामिल होंगी, तृणमूल नेता ने कहा कि बैठक की तारीख अभी तय नहीं हुई है. उन्होंने कहा कि हो सकता है कि बैठक कुछ दिन टल जाए और 23 मई के बाद हो. दीदी इसमें भाग ले सकती हैं.

तृणमूल नेता के मुताबिक, समझा जाता है कि दोनों ने वीवीपैट के मुद्दे पर और लोकसभा चुनाव के पांच चरणों में अब तक हुए मतदान प्रतिशत के बारे में चर्चा की. इससे पहले नायडू ने बृहस्पतिवार को खड़गपुर में तृणमूल कांग्रेस की एक जनसभा में बनर्जी के साथ भाग लिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें