Advertisement

calcutta

  • Mar 25 2019 9:40PM

तृणमूल उम्मीदवार के लिए प्रचार करेंगे कमल हसन

तृणमूल उम्मीदवार के लिए प्रचार करेंगे कमल हसन
photo pk

कोलकाता : मक्कल निधि मय्यम के नेता और अभिनेता कमल हसन ने सोमवार को कोलकाता में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मुलाकात की. ममता बनर्जी से मिलने के बाद हसन ने कहा कि वह यहां आशीर्वाद लेने आये हैं. 

 

वह ममता बनर्जी का काफी सम्मान करते हैं और इसलिए वह यहां उनसे आशीर्वाद लेने पहुंचे थे. कमल हसन ने आगे कहा कि लोकसभा चुनाव के लिए अंडमान में तृणमूल के साथ उनकी पार्टी का गठबंधन है. उम्मीद है कि भविष्य में ये रिश्ता और गहरा होगा, इसलिए वह प्रचार के लिए अंडमान जा रहे हैं और वहां तृणमूल प्रत्याशी अयन मंडल के लिए चुनाव प्रचार भी करेंगे. 

हालांकि इससे पहले शनिवार को कमल हासन ने साफ कर दिया था कि वह आगामी लोकसभा चुनाव और तमिलनाडु में होनेवाले विधानसभा के उपचुनाव नहीं लड़ेंगे. उन्‍होंने कहा था कि उन्हें अभी बहुत काम करना है. वह अपने उम्मीदवारों की सफलता के लिए काम करेंगे. मुख्यमंत्री के साथ हुई बैठक को सफल बताते हुए कमल हसन ने कहा कि उनकी विचारधारा ममता बनर्जी से मिलती है और दोनों की मुलाकात भी राजनीतिक है. 

उन्होंने कहा कि यह आंतरिक समझौता है. लोकसभा चुनाव के दौरान पूरी क्षमता से लोकतांत्रिक शक्तियों के साथ मिलकर काम करना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि वह छह अप्रैल को अंडमान जायेंगे और तृणमूल के लोकसभा उम्मीदवार अयन मंडल के लिए प्रचार करेंगे. साथ में सुजीत बोस भी अंडमान में कमल हसन के साथ अपनी पार्टी के उम्मीदवार के लिए प्रचार करेंगे. 

उन्होंने कहा कि पहले तमिलनाडु में प्रचार करना है उसके बाद केरल प्रचार करने के लिए जायेंगे. साथ ही उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण के चुनाव में प्रचार करने के लिए बंगाल आएंगे. उन्होंने कहा कि हमारा रिश्ता पहले से ही काफी प्रगाढ़ रहा है और आगे भी रहेगा. उन्होंने कहा कि 2014 के लोकसभा चुनाव के समय भी वह यहां ममता का आशीर्वाद लेने आये थे और इस बार भी आये हैं.

Advertisement

Comments

Advertisement