28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सोदपुर में गाय देकर लोन लेने पहुंचा

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष के बयान का असर कोलकाता : बर्दवान में भाजपा नेता दिलीप घोष के बयान के बाद गुरुवार को उत्तर 24 परगना के सोदपुर में अजीब मामला सामने आया. एक व्यक्ति सीधा अपनी गाय व उसके बछड़े को लेकर गोल्ड लोन कंपनी में लोन लेने पहुंच गया. इसे लेकर काफी देर […]

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष के बयान का असर

कोलकाता : बर्दवान में भाजपा नेता दिलीप घोष के बयान के बाद गुरुवार को उत्तर 24 परगना के सोदपुर में अजीब मामला सामने आया. एक व्यक्ति सीधा अपनी गाय व उसके बछड़े को लेकर गोल्ड लोन कंपनी में लोन लेने पहुंच गया. इसे लेकर काफी देर तक लोन कंपनी के कर्मचारियों के साथ बहस के बाद वह गाय लेकर वहां से लौट गया. उस शख्स का नाम सुशांत मंडल बताया गया है. मालूम हो कि गाय के प्रसंग में दिलीप घोष ने कहा था कि गाय के दूध से सोना बनता है.
बताया गया कि सुशांत गुरुवार को अचानक गाय लेकर लोन कंपनी में पहुंच गया. उसने कहा, दिलीप बाबू बोले हैं कि गाय के दूध में सोना होता है. इसलिए वह गोल्ड लोन लेने आया है, अगर मुझे लोन मिलता है तो मैं अपना कारोबार बढ़ा सकूंगा. उसकी बात सुनकर फाइनेंस कंपनी के अधिकारी चौंक गए. उसके दावे को गोल्ड लोन कंपनी के अधिकारियों ने सीरे से खारिज कर दिया. हालांकि श्री घोष के गाय पर दिये गये बयान के बाद गाय देकर लोन मांगने की यह पहली घटना नहीं हैं. इसी प्रकार की एक वाक्या डानकुनी में भी हुई है. जहां एक किसान अपनी गाय लेकर मनाप्पुरम फाइनेंस लिमिटेड की एक शाखा में गोल्ड लोन लेने पहुंचा था.
दरअसल, सोमावार को बर्दवान में गोपाल अष्टमी के कार्यक्रम में बीजेपी के सांसद दिलीप घोष ने कहा था, ‘भारतीय नस्ल की देसी गायों में एक खासियत होती है. इनके दूध में सोना मिला होता है, यही कारण है कि उनका दूध सुनहरे रंग का होता है. उन्होंने यह भी कहा कि इस दूध में इतना कुछ होता है कि एक व्यक्ति सिर्फ इसके उपयोग से स्वस्थ जीवन बिता सकता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें