27.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

तृणमूल में पढ़े-लिखे लोगों का अभाव : मुकुल

कोलकाता : प्रदेश भाजपा मुख्यालय में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में भाजपा राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य मुकुल राय ने कहा, जब से मैं तृणमूल कांग्रेस छोड़ा हूं, तबसे वहां पढ़े लिखे और बुद्धिमान लोगों का अभाव हो गया है. मुकुल ने यह बात द ग्रेट खली के भाजपा प्रत्याशी अनुपम हाजरा के प्रचार में आने पर […]

कोलकाता : प्रदेश भाजपा मुख्यालय में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में भाजपा राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य मुकुल राय ने कहा, जब से मैं तृणमूल कांग्रेस छोड़ा हूं, तबसे वहां पढ़े लिखे और बुद्धिमान लोगों का अभाव हो गया है. मुकुल ने यह बात द ग्रेट खली के भाजपा प्रत्याशी अनुपम हाजरा के प्रचार में आने पर आपत्ति जताने के संदर्भ में कही. संवाददाता सम्मेलन में प्रदेश भाजपा के उपाध्यक्ष जयप्रकाश मजुमदार भी मौजूद थे.

उल्लेखनीय है कि तृणमूल कांग्रेस की ओर से चुनाव आयोग के पास शिकायत दर्ज करायी गयी थी कि दलीप सिंह राणा उर्फ खली अप्रवासी भारतीय हैं और वह भारत के चुनाव प्रचार में हिस्सा लेकर अवैध कार्य किये हैं.
इसी बात पर मुकुल राय ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस के जानकारों को यह पता ही नहीं हैं कि खली भारत के कानून के तहत ओवरसीज सिटिजन ऑफ इंडिया हैं. वह भारतीय मूल के हैं भारत सरकार ने साल 2005 में इस कार्ड को लागू करने का फैसला किया था. इसे साल 2006 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हैदराबाद में इसको सार्वजनिक रूप से लागू किया था.
उन्होंने कहा कि तृणमूल कांग्रेस में लोग कमाने खाने और सहेज के रखने के धंधे में लगे हैं. इसलिए उन लोगों को इन सब चीजों के बारे में पता नहीं.
मुकुल राय ने कहा कि ममता बनर्जी को जब इस बात का पता चलेगा कि उनको गुमराह किया गया है तो गुमराह करनेवालों की खैर नहीं रहेगी.
इसके साथ ही उन्होंने कहा कि चुनाव को लेकर ममता परेशान हैं और उनकी परेशानी का कारण प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं. ममता खुद प्रधानमंत्री बनने का सपना देख रही हैं. ऐसे में उनको लोग दिवा स्वपन दिखा रहे हैं, क्योंकि जिस तरह लोग अपने घरों से निकल कर मतदान कर रहे हैं वह वाकई काबिले तारीफ है. इसी को देख कर ममता बौखला गयी हैं. उन्होंने मतदाताओं को आश्वस्त करते हुए कहा कि आप लोग बेखौफ होकर मतदान करें, क्योंकि सभी बूथों पर केंद्रीय बल के जवान तैनात रहेंगे.
उन्होंने कहा कि पुलिस तृणमूल कांग्रेस के कैडर के रूप में कार्य कर रही है. उन्होंने बांकुडा जिले के एक ब्लॉक स्तर के नेता ब्रजकिशोर को थानाध्यक्ष द्वारा दी गयी धमकी का ऑडियो सुनाया, जिसमें थानाध्यक्ष ब्रजकिशोर को धमका रहा है कि उसकी पत्नी गर्भवती है और अगर वापस तृणमूल में नहीं आया तो उसके लिए नुकसान होगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें