25.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कोलकाता के रेड लाईट इलाके से मिली दिल्ली के संस्कार आश्रम से लापता लड़की

कोलकाता/नयी दिल्ली : पिछले साल दिल्ली के संस्कार आश्रम से लापता एक लड़की को कोलकाता में सोनागाछी के रेड लाईट इलाके से मुक्त कराया गया है. पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी. लड़की पिछले साल दिसंबर में संस्कार आश्रम की आठ अन्य महिला निवासियों के साथ लापता हो गयी थी. 2017 में दिल्ली के […]

कोलकाता/नयी दिल्ली : पिछले साल दिल्ली के संस्कार आश्रम से लापता एक लड़की को कोलकाता में सोनागाछी के रेड लाईट इलाके से मुक्त कराया गया है. पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी.

लड़की पिछले साल दिसंबर में संस्कार आश्रम की आठ अन्य महिला निवासियों के साथ लापता हो गयी थी. 2017 में दिल्ली के जीबी रोड स्थित रेड लाईट इलाके से बचाये जाने के बाद उन्हें वहां पुनर्वास के लिए रखा गया था.

अतिरिक्त पुलिस आयुक्त (अपराध) राजीव रंजन ने बताया कि खुफिया सूचना के बाद दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा की मानव तस्करी रोधी इकाई के अधिकारियों ने पिछले शनिवार को सोनागाछी में छापेमारी की और लड़की को बचाया.

उन्होंने बताया कि लड़की को दिल्ली लाया गया और देखभाल एवं पुनर्वास के लिए उसे इस समय नारी निकेतन में रखा गया है.

अधिकारी ने बताया कि एक और दो दिसंबर की दरम्यानी रात दिलशाद गार्डन स्थित संस्कार आश्रम से 17 से 22 साल की उम्र की नौ लड़कियां भाग गयीं थीं. उन्होंने बताया कि इन नौ लड़कियों में से आठ नेपाल की थीं जबकि एक बिहार में भागलपुर की थी. नवंबर 2017 में इन लड़कियों को चार अन्य के साथ दिल्ली के जीबी रोड स्थित एक वेश्यालय से मुक्त कराया गया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें