37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मनचलों पर कार्रवाई को लेकर सड़कों पर उतरी कोलकाता पुलिस की विनर्स टीम

रात में चला अभियान, 51 बाइक जब्त, 74 मनचले हुए गिरफ्तार कोलकाता : महानगर में स्कूलों, कॉलेजों, विश्वविद्यालयों, गर्ल्स हॉस्टल इलाकों के साथ-साथ रात में नाइट बार और नाइट क्लबों के आस-पास की सड़कों पर राह चलतीं लड़कियों से होनेवाली छेड़खानी और इवटिजिंग जैसी वारदातों से निपटने के लिए कोलकाता पुलिस ने मनचलों पर कार्रवाई […]

रात में चला अभियान, 51 बाइक जब्त, 74 मनचले हुए गिरफ्तार

कोलकाता : महानगर में स्कूलों, कॉलेजों, विश्वविद्यालयों, गर्ल्स हॉस्टल इलाकों के साथ-साथ रात में नाइट बार और नाइट क्लबों के आस-पास की सड़कों पर राह चलतीं लड़कियों से होनेवाली छेड़खानी और इवटिजिंग जैसी वारदातों से निपटने के लिए कोलकाता पुलिस ने मनचलों पर कार्रवाई करने का निर्णय लिया है.
इसके लिए खासकर कोलकाता में कहीं भी कोलकाता पुलिस की विनर्स टीम औचक पहुंचेगी और मनचलों को रंगे हाथों पकड़ कर उनपर कार्रवाई करेगी. इसके लिए विशेष रूप से कोलकाता पुलिस की विनर्स टीम तैयार की गयी है, जिसमें महिलाएं शामिल हैं. वे महानगर की सड़कों पर कहीं भी कभी भी औचक अभियान चलाकर रंगे हाथों पकड़ जानेवाले मनचलों के खिलाफ कार्रवाई करेगी.
संयुक्त पुलिस आयुक्त (मुख्यालय) जावेद शमीम ने बताया कि कोलकाता पुलिस की 23 विनर्स टीम को तैयार किया गया है. प्रत्येक टीम में दो महिलाएं हैं, जो पार्क स्ट्रीट, भवानीपुर, टालीगंज, कसबा, बेहला जैसे प्रमुख इलाकों में औचक दौरा कर मनचलों पर कार्रवाई करेंगी. शुक्रवार रात कुछ जगहों पर इस तरह से अभियान चलाया गया, जो आगे भी नियमित रूप से जारी रहेगा.
पुलिस के मुताबिक दिन में स्कूल, कॉलेजों, गर्ल्स हॉस्टल आदि जैसे इलाकोें में औचक अभियान चलायेगी और रात के समय में खासकर नाइट बार, नाइट क्लब, सुनसान रास्ते (जहां से महिलाएं गुजरती हों) जैसे इलाकों के आस-पास की सड़कों समेत विभिन्न इलाकों में अभियान चलायेगी.
अभियान में 51 बाइक जब्त, 74 गिरफ्तार
पुलिस के मुताबिक शुक्रवार रात में महानगर के विभिन्न थाना क्षेत्र इलाकों में विनर्स टीम ने एआरएस के साथ मिलकर संयुक्त अभियान चलाया. नेताजीनगर थाने क्षेत्र से 13 लोगों को इवटिजिंग मामले में गिरफ्तार किया गया. इसी तरह से विभिन्न इलाकों से इवटिजिंग, मुसीबत खड़ी करनेवाले गैंग, बाइकर्स गैंग और उपद्रवियों के खिलाफ औचक अभियान चलाकर कार्रवाई करते हुए कुल 51 बाइक जब्त किये गये और 74 लोगों को गिरफ्तार किया गया.
विनर्स टीम लगातार चलायेगी अभियान
कोलकाता में खासकर पार्क स्ट्रीट, रवींद्र सदन, कसबा, जादवपुर, टालीगंज, भवानीपुर, रवींद्र सरोवर, सर्वेपार्क, शेक्सपीयर सरणी, न्यू मार्केट, बालीगंज, बेहला, पर्णश्री, अलीपुर, चांदनी, मानिकतला, धर्मतला, बेलियाघाटा, उल्टाडांगा समेत कोलकाता के ऐसे तमाम इलाकों में पुलिस की यह टीम अभियान चलायेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें