27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

कोलकाता : साधु के वेश में आये, सम्मोहित किया, फिर ले भागे 7.5 किलो चांदी

कोलकाता : दिन के उजाले में बड़ाबाजार में साधु के वेश में ठगी की एक अनोखी वारदात को अंजान देकर दो शातिर युवक फरार हो गये. घटना पोस्ता इलाके के हंशपुकुरिया लेन की है. पीड़ित कर्मचारी धर्मेंद्र राम का आरोप है कि साधु के वेश में दोनों युवकों ने पहले उन्हें सम्मोहित किया, फिर उनके […]

कोलकाता : दिन के उजाले में बड़ाबाजार में साधु के वेश में ठगी की एक अनोखी वारदात को अंजान देकर दो शातिर युवक फरार हो गये. घटना पोस्ता इलाके के हंशपुकुरिया लेन की है. पीड़ित कर्मचारी धर्मेंद्र राम का आरोप है कि साधु के वेश में दोनों युवकों ने पहले उन्हें सम्मोहित किया, फिर उनके पास से 7.5 किलो चांदी भरा बैग लेकर भाग निकले.

इस घटना के बाद स्वर्ण व्यापारी ने कर्मचारी के बयान के बाद दो अज्ञात लोगों के खिलाफ पोस्ता थाने में ठगी की शिकायत दर्ज करायी. तब पुलिस ने इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद फुटेज की मदद से मोहम्मद सैकत व शेख मनोहर उर्फ पप्पू को गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस के मुताबिक पीड़ित स्वर्ण व्यापारी का नाम सुदीप जांगीर ने शिकायत में बताया था कि हंशपुकुरिया लेन में वह सोना-चांदी का धंधा करता है. चार दिसंबर को उसने अपने कर्मचारी धर्मेंद्र राम को 7.5 किलो चांदी डिलीवरी के लिए देकर दुकान से बाहर भेजा था.

कर्मचारी धर्मेंद्र राम ने बताया कि दुकान से कुछ दूरी पर जाने पर उसे साधु के वेश में दो युवक मिले. दोनों ने उसे सबसे पहले उनके आराध्य देवता के बारे में पूछा. इसके बाद उसे 51 कदम आगे व 51 कदम पीछे चलने को कहा.

साधुओं की बातों को अनदेखा नहीं करने के कारण उसने कहे मुताबिक किया, इसके बाद उसे चक्कर सा आने लगा और वह अचेत होने लगा. इसी बीच मौके का फायदा उठाकर दोनों साधु उसके पास से 7.5 किलो चांदी लेकर फरार हो गये. पुलिस का कहना है कि इसके बाद इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे की मदद से दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें