Advertisement

calcutta

  • Feb 12 2019 5:53AM

कोलकाता : विधायक के हत्यारों को बख्शा नहीं जायेगा : अभिषेक बनर्जी

कोलकाता  :  विधायक के हत्यारों को बख्शा नहीं जायेगा : अभिषेक बनर्जी

 कोलकाता  : तृणमूल कांग्रेस सांसद व तृणमूल युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष अभिषेक बनर्जी ने सोमवार को कहा कि तृणमूल विधायक सत्यजीत विश्वास के हत्यारों को बख्शा नहीं जायेगा. तृणमूल कांग्रेस की युवा इकाई के अध्यक्ष और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे ने बिना किसी का नाम लिए कहा कि अगर किसी को लगता है कि वह (हत्यारा) दिल्ली भाग जायेगा और कानून से बच जायेगा तो हम आपको बताना चाहते हैं कि हम उसे कॉलर पकड़कर वापस कोलकाता लायेंगे.

मालूम हो कि नदिया के कृष्णागंज के विधायक सत्यजीत विश्वास की शनिवार को गोली मार कर हत्या कर दी गयी थी. सोमवार को अभिषेक बनर्जी कृष्णगंज में विधायक सत्यजीत विश्वास के घर पहुंचे थे और उन्होंने परिवार के सदस्यों को भरोसा दिलाया कि पार्टी उनके साथ है. परिवार से मिलने के बाद संवाददाताओं से बातचीत में अभिषेक बनर्जी ने कहा कि सत्यजीत विश्वास के हत्यारों को बख्शा नहीं जायेगा. 

विधायक की हत्या  मामले में रविवार को भाजपा नेता मुकुल राय सहित चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया. मुकुल राय ने आरोपों से इनकार किया है. भाजपा ने भी सत्यजीत विश्वास की हत्या में किसी तरह की संलिप्तता से इनकार किया है और दावा किया कि हो सकता है कि तृणमूल कांग्रेस की आपसी कलह के कारण यह घटना घटी हो.
 
अभिषेक ने कहा कि भाजपा अपने गुनाहों को छिपाने के लिए इस तरह का ‘दुष्प्रचार' कर रही है. उन्होंने कहा कि अगर (तृणमूल कांग्रेस में) अंदरूनी कलह के कारण ऐसा हुआ तो भाजपा को उन दो गुटों के नाम बताने चाहिये, वे नाम क्यों नहीं बता रहे.
 
तथ्य यह है कि भाजपा लोकसभा चुनाव के पहले माहौल खराब करने का प्रयास कर रही है. संपर्क किये जाने पर मुकुल राय ने कहा कि उन्होंने (अभिषेक बनर्जी) किसी का नाम नहीं, लिया इसलिए इस पर वह कुछ नहीं कहेंगे, लेकिन इतना जरूर है कि जब भी किसी तृणमूल कांग्रेस के नेता व कार्यकर्ता की हत्या होती है, वह  भाजपा पर ही दोष मढ़ते हैं. 
 
Advertisement

Comments

Advertisement