29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कोलकाता में राज्यपाल जगदीप धनखड़ को दिखाया गया काला झंडा

कोलकाता : राज्यपाल जगदीप धनखड़ को लेकर तृणमूल का विवाद थमता नजर नहीं आता. अब राज्यपाल को काले झंडे दिखाये जाने का मामला सामने आया है. काले झंडे दिखाने का आरोप तृणमूल समर्थकों पर लग रहा है. घटना मुर्शिदाबाद के डोमकल इलाके की है. राज्यपाल जगदीप धनखड़ डोमकल गर्ल्स कॉलेज की नयी इमारत का उद्घाटन […]

कोलकाता : राज्यपाल जगदीप धनखड़ को लेकर तृणमूल का विवाद थमता नजर नहीं आता. अब राज्यपाल को काले झंडे दिखाये जाने का मामला सामने आया है. काले झंडे दिखाने का आरोप तृणमूल समर्थकों पर लग रहा है.

घटना मुर्शिदाबाद के डोमकल इलाके की है. राज्यपाल जगदीप धनखड़ डोमकल गर्ल्स कॉलेज की नयी इमारत का उद्घाटन करने के लिए जा रहे थे. रास्ते में कई जगहों पर उनके काफिले को कुछ लोगों ने काले झंडे दिखाये और गो बैक का नारा भी लगाया.पुलिस के मुताबिक काफिले के सड़क से गुजरने के दौरान यह घटना हुई.

प्राप्त जानकारी के अनुसार काले झंडे डोमकल अस्पताल मोड़ सहित कई अन्य स्थानों पर दिखाये गये. आरोप यह भी है कि काले झंडे दिखाने वाले लोगों का नेतृत्व तृणमूल के नेता कर रहे थे. कहीं जिले के नेता तो कहीं ब्लॉक अध्यक्ष मौजूद थे.

गौरतलब है कि मुर्शिदाबाद के राज्यपाल के दौरे के लिए राजभवन की ओर से राज्य सरकार से हेलीकॉप्टर मांगा गया था, लेकिन सरकार ने इससे इनकार कर दिया था. इस संबंध में राजभवन की ओर से प्रेस विज्ञप्ति भी जारी की गयी थी.

हेलीकॉप्टर न मिलने पर राज्यपाल ने सड़क मार्ग से डोमकल की यात्रा की. राज्यपाल के जिलों के दौरों को लेकर सत्ताधारी पार्टी, तृणमूल कांग्रेस की ओर से बयानबाजी का दौर जारी है. तृणमूल की ओर से राज्यपाल पर संघीय ढांचे का उल्लंघन करने का आरोप लगाते हुए सदन में भी मुद्दे को उठाया गया है. हालांकि अब सिलसिला बयानबाजी से ऊपर उठकर सड़कों पर काले झंडे दिखाने और नारा लगाने तक पहुंच गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें