38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कोलकाता : दमदम गोराबाजार में सरेशाम दुकानकर्मी की हत्या से दहशत, सीसीटीवी खंगाल रही है पुलिस

कोलकाता : दमदम कैंटोनमेंट इलाके के अति व्यस्त गोराबाजार इलाके में सरेशाम थाने से महज कुछ ही दूरी पर अपराधी एक दुकानकर्मी को गोली मार कर फरार हो गये. मौके पर मौजूद लोगों ने उसे गंभीर हालत पहले पास के दमदम अस्पताल में भर्ती कराया. हालत गंभीर होने पर उसे महानगर के आरजी कर अस्पताल […]

कोलकाता : दमदम कैंटोनमेंट इलाके के अति व्यस्त गोराबाजार इलाके में सरेशाम थाने से महज कुछ ही दूरी पर अपराधी एक दुकानकर्मी को गोली मार कर फरार हो गये. मौके पर मौजूद लोगों ने उसे गंभीर हालत पहले पास के दमदम अस्पताल में भर्ती कराया. हालत गंभीर होने पर उसे महानगर के आरजी कर अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी.
मृतक नाम गणेश कुंडू (46) बताया गया है. वह एक नंबर रेल क्वार्टर इलाके का रहनेवाला था. वह यहां गत 10 वर्षों से रह रहा था. उधर, इस घटना को लेकर इलाके में दहशत है.
यह घटना शुक्रवार शाम 7.30 बजे के करीब गोराबाजार इलाके में घटी. घटना के बाद से इलाके में दहशत है. शाम को हमेशा लोगों से भरा रहनेवाला गोराबाजार इलाके में घटना के बाद से सन्नाटा पसर गया. इलाके के लोग अपनी-अपनी दुकानें बंद कर घरों में बंद हो गये.
इस बीच, घटना की जानकारी मिलते ही दमदम थाने की पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी. घटना के कारणों का पता नहीं चल पाया है. पुलिस घटनास्थल के अासपास की दुकानों में लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच कर अपराधियों की पहचान करने में जुट गयी है. इलाके में काफी संख्या में पुलिस की तैनाती की गयी. पुलिस अपराधियों की तलाश में जगह-जगह छापेमारी कर रही है.
डेकोरेटर की दुकान में करता था काम
जानकारी के अनुसार दमदम गोराबाजार इलाके के हनुमान मंदिर के निकट गणेश कुंडू एक डेकोरेटर की दुकान में काम करता था. रात 7.30 बजे के करीब दुकान के एक अपरिचित व्यक्ति अपना बाइक लगा कर खड़ा था.
उसके साथ उसका किसी बात को लेकर पहले विवाद हुआ. उसके बाद वह गणेश के सिर में गोली मार कर फरार हो गया. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार आरोपी हेलमेट पहने हुए था, इस कारण उसे कोई पहचान नहीं पाया.
सूत्रों के अनुसार उस दुकान के विपरीत शराब की दुकान है. लोगों को आशंका है कि वहां शराब खरीदने आये व्यक्ति ने उसकी दुकान के सामने अपनी बाइक खड़ी की थी. इस बात को लेकर गणेश की उसकी साथ बहस हुई होगी. इसी गुस्से में वह गणेश को गोली मार कर फरार हो गया.
उधर, 17 नंबर वार्ड की स्थानीय पार्षद नीता चटर्जी ने मौके पर पहुंच कर स्थिति का जायजा लिया. उन्होंने कहा कि यह घटना काफी निंदनीय है. घटना को जिसने भी अंजाम दिया है, वह शीघ्र ही पुलिस के गिरफ्त में होगा. उन्होंने बताया कि गणेश कुंडू काफी अच्छे स्वभाव के थे. इलाके के लोगों से काफी मिलजुल कर रहते थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें