38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बुझ गयी बागड़ी मार्केट की आग, 1000 से ज्यादा दुकानें और ऑफिस जलकर राख

कोलकाता: कोलकाता के बड़ा बाजार इलाके के बागड़ी मार्केट में रविवार को लगी भीषण आग पर अब ‘पूरी तरह से काबू’ पा लिया गया है. दमकल विभाग के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बुधवार को यह जानकारी दी. अधिकारी ने बताया कि आग से बुरी तरह जल चुके बागड़ी मार्केट को इस वक्त ठंडा किये जाने […]

कोलकाता: कोलकाता के बड़ा बाजार इलाके के बागड़ी मार्केट में रविवार को लगी भीषण आग पर अब ‘पूरी तरह से काबू’ पा लिया गया है. दमकल विभाग के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बुधवार को यह जानकारी दी.

अधिकारी ने बताया कि आग से बुरी तरह जल चुके बागड़ी मार्केट को इस वक्त ठंडा किये जाने का काम चल रहा है. जी+5 भवन के अंदर स्थित 1,000 कारोबारी प्रतिष्ठान जलकर खाक हो गये हैं.

आग की इस घटना के कारण, दुर्गा पूजा से पहले कारोबारियों को बड़ा नुकसान हुआ है. राज्य सरकार ने पुलिस और दमकल विभाग को निर्देश दिया है कि वे आग लगने के कारणों का पता लगायें और मामले में दोषी पाये जाने वाले लोगों के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई करें. भवन के मालिकों के खिलाफ एक प्राथमिकी दर्ज की गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें