26 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कोलकाता : अमित शाह की रथयात्रा की अनुमति नहीं मिलने पर अदालत जायेंगे : दिलीप घोष

कोलकाता : प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने सोमवार को धमकी दी कि अगर दिसंबर में राज्य में पार्टी अध्यक्ष अमित शाह की प्रस्तावित रथ यात्रा को राज्य सरकार अनुमति नहीं देती है, तो पार्टी अदालत का रुख करेगी. श्री घोष ने पार्टी कार्यालय में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में कहा कि अगर तृणमूल कांग्रेस प्रस्तावित […]

कोलकाता : प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने सोमवार को धमकी दी कि अगर दिसंबर में राज्य में पार्टी अध्यक्ष अमित शाह की प्रस्तावित रथ यात्रा को राज्य सरकार अनुमति नहीं देती है, तो पार्टी अदालत का रुख करेगी. श्री घोष ने पार्टी कार्यालय में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में कहा कि अगर तृणमूल कांग्रेस प्रस्तावित रथ यात्रा का विरोध करने की कोशिश करेगी, तो राज्य के लोग प्रदर्शन के लिए बाहर निकलेंगे, क्योंकि यह बंगाल में लोकतंत्र बहाली के लिए है.
श्री घोष ने कहा : पुलिस और राज्य सरकार से अभी तक अनुमति नहीं मिली है. हमने पुलिस अधिकारियों से बार-बार मिलने का प्रयास किया, लेकिन असफलता मिली. जब तक हमें अनुमति नहीं मिलती, हम पूरे यात्रा मार्ग का प्रबंधन कैसे करेंगे?
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पांच, सात और नौ दिसंबर को बंगाल के सभी 42 लोकसभा क्षेत्रों के लिए तीन रथ यात्राओं की शुरुआत करेंगे. उन्होंने कहा : अगर सरकार अनुमति देने में विलंब इसलिए कर रही है कि इससे हमारी रथ यात्रा का कार्यक्रम रद्द हो जायेगा, तो वह गलतफहमी में है. अगर वे हमें अनुमति नहीं देते हैं, तब हम अदालत जायेंगे और इसके लिए लड़ाई लड़ेंगे. ‘यात्रा’ के समापन पर पार्टी की योजना कोलकाता में एक विशाल रैली आयोजित करने की है, जिसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी संबोधित कर सकते हैं.
पूरे देश में लागू होगा एनआरसी :
लोकसभा निर्वाचन को लेकर दीदी को कोई काम नहीं करना पडेगा. उनका सारा काम प्रदेश की पुलिस कर देगी.मतदान भी उनकी पुलिस कर देगी. विगत चुनाव को वे केवल दर्शक बनकर देखा थे, इस बार हमलोग खिलाड़ी बनकर उतरेंगे. यह बात प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने उत्तर 24 परगना जिले के बागदा में एक कर्मी सभा को संबोधित करते हुए कही. उन्होंने एनआरसी मुद्दे पर कहा कि देश के हित के लिए पूरे भारत में एनआरसी लागू किया जायेगा.टीएमसी की मुखिया मुसलिम वोट पाने के लिए एनआरसी का विरोध कर रही है. लेकिन मोदी सरकार घुसपैठिया मुसलमानों को बाहर करके रहेगी.
मुकुल राय के राजनीतिक भविष्य को लेकर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा कि उन्हें पार्टी में शामिल करना कोई कोई भूल नहीं है.उनके आने से पार्टी को फायदा ही हुआ है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें