Advertisement

calcutta

  • Feb 11 2019 2:57AM
Advertisement

खड़गपुर : दिलीप ने किया लोकसभा की 22 सीटों पर कब्जे का दावा

खड़गपुर :   दिलीप ने किया लोकसभा की 22 सीटों पर कब्जे का दावा

 खड़गपुर :  खड़गपुर सदर के विधायक सह भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ने लोकसभा चुनाव में पश्चिम बंगाल से 22 सीटें जीतने का दावा किया है. उन्होंने कहा : चुनाव के बाद हमारे पास पहली की दो संख्या के आगे दो और जुड़ जायेगी. हम प्रदेश की 22 लोकसभा सीटों पर कब्जा जमाने में सफल रहेंगे.

उन्होंने कहा कि भाजपा पूरे देश के लिए एक ही विचारधारा मानकर चलती है. हालांकि पश्चिम बंगाल के वर्तमान माहौल को देखते हुए प्रदेश के हित में कुछ अलग सोच-विचार कर रही है, क्योंकि बंगाल में अराजकता काफी बढ़ गयी है और इसके खिलाफ आवाज बुलंद करना जरूरी हो गया है.

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष रविवार को पश्चिम मेदिनीपुर जिला अंतर्गत रेलनगरी खड़गपुर के साउथ साइड स्थित विधायक कार्यालय में आयोजित सरस्वती पूजा समारोह में शरीक होने के लिए पहुंचे थे. इस दौरान मीडिया से हुई बातचीत के दौरान शनिवार को कृष्णगंज के सत्ताधारी विधायक सत्यजीत विश्वास की हुई हत्या के बाद तृणमूल कांग्रेस द्वारा भाजपा नेताओं पर लगाये जा रहे हत्या के आरोप को नकारते हुए कहा कि तृणमूल विधायक की हत्या में भाजपा का कोई हाथ नहीं है.
 
यह घटना उनकी आपसी गुटबाजी का ही नतीजा है. उन्होंने एक बार फिर से मामले की सच्चाई सामने लाने के लिए सीबीआइ जांच की मांग करते हुए कहा कि बंगाल के सियासी इतिहास में इससे पहले कभी ऐसा नहीं हुआ था. इससे यही साबित होता है कि मौजूदा समय में प्रदेश में अराजकता का बोलबाला है. अराजकता इस कदर अपना प्रभाव जमा चुका है कि अब सत्ताधारी विधायक की ही हत्या हो गयी. 
 
उन्होंने कहा कि तृणमूल कांग्रेस तुष्टिकरण और राजनीति को एक साथ लेकर चल रही है. बदले की भावना से हमारी सभाओं को बाधित करने का प्रयास कर रही है. प्रदेश की जनता सत्ताधारी तृणमूल की ओछी एवं तुष्टिकरण की राजनीति से आजिज आ चुकी है.
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement