27.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कश्मीरियों की हिमायत करने पर किशोरी को मिली रेप की धमकी

फेसबुक पर पोस्ट डालने के बाद कोलकाता की किशोरी हुई ट्रोलकोलकाता : पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद कश्मीर के लोगों की बढ़ी तकलीफों को लेकर फेसबुक पर पोस्ट डालने के बाद कोलकाता की एक किशोरी को ट्रोल किया गया. उसका आरोप है कि उसे सोशल मीडिया पर रेप करने तक की धमकी दी […]

फेसबुक पर पोस्ट डालने के बाद कोलकाता की किशोरी हुई ट्रोल
कोलकाता :
पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद कश्मीर के लोगों की बढ़ी तकलीफों को लेकर फेसबुक पर पोस्ट डालने के बाद कोलकाता की एक किशोरी को ट्रोल किया गया.

उसका आरोप है कि उसे सोशल मीडिया पर रेप करने तक की धमकी दी गयी है. इतना ही नहीं कुछ लोग उसके घर का पता पूछते हुए उसके मोहल्ले तक में पहुंच गये. लड़की ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. नाबालिग लड़की ने बताया कि वह बारहवीं की छात्रा है. 14 फरवरी को पुलवामा हमले में शहीद हुए सीआरपीएफ जवानों को श्रद्धांजलि देने के लिए उसने सोशल मीडिया में पोस्ट डाला था. इसमें लड़की ने हमले की निंदा की थी. यह पोस्ट उसने 15 फरवरी को फेसबुक पर लिखा था.

लड़की ने पोस्ट में कश्मीरियों की रोजमर्रा की मुश्किलों के बारे में भी लिखा था. लड़की का आरोप है कि उसके पोस्ट के जवाब में कुछ लोगों ने भद्दे-भद्दे कॉमेंट्स किये. उसे देश छोड़ कर पाकिस्तान चले जाने को भी कहा गया. कुछ अन्य ने उसका रेप करने और बुरा अंजाम भुगतने की भी धमकी दी है. लड़की का आरोप है कि उसके घर के पास एक स्थानीय दुकानदार ने उसे बताया कि कुछ लोग उसके घर का पता लगाने का प्रयास कर रहे थे, जिसके बाद वह डर गयी. उसने थाने में शिकायत दर्ज करायी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें