28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

विजयवर्गीय का तंज: राजीव ने खोली जुबान, तो ममता के आधे मंत्री होंगे कठघरे में

-प्रधानमंत्री के जन्मदिन पर बांटा लड्डू, मच्छरदानी और साड़ीकोलकाता : भाजपा के महासचिव व केंद्रीय प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने पश्‍चिम बंगाल की मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी को निशाने पर लिया है. उन्होंने कहा कि सीबीआइ की गिरफ्तारी के बाद राजीव कुमार जब जुबान खोलेंगे, तो ममता जी के आधे मंत्री कठघरे में होंगे. विजयवर्गीय ने मंगलवार […]

-प्रधानमंत्री के जन्मदिन पर बांटा लड्डू, मच्छरदानी और साड़ी
कोलकाता :
भाजपा के महासचिव व केंद्रीय प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने पश्‍चिम बंगाल की मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी को निशाने पर लिया है. उन्होंने कहा कि सीबीआइ की गिरफ्तारी के बाद राजीव कुमार जब जुबान खोलेंगे, तो ममता जी के आधे मंत्री कठघरे में होंगे.

विजयवर्गीय ने मंगलवार को केष्टोपुर के मिशन बाजार में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन मनाया. इस अवसर पर उन्होंने बस्तीवासियों के बीच लड्डू, मच्छरदानी और साड़ियां वितरित कीं.

विजयवर्गीय ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के दिल्ली रवाना होने तथा बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ बैठक पर कटाक्ष करते हुए कहा कि सुश्री बनर्जी इसके पहले नीति आयोग की बैठक भी नहीं गयी थीं. स्वास्थ्य सहित विभिन्न मुद्दों पर आयोजित बैठकों में भी नहीं गयी थीं. अब वह दिल्ली में प्रधानमंत्री से मुलाकात करेंगी. इससे लोगों के मन में यह प्रश्न उठ रहा है कि इसके पीछे राजीव कुमार की गिरफ्तारी का मामला तो नहीं है.

उन्होंने कहा कि ममता जी को सीबीआइ की मदद करनी चाहिए और यह बताना चाहिए कि राजीव कुमार कहां हैं? राजीव कुमार राज्य सरकार के अधिकारी हैं. राज्य सरकार को यह निश्चित रूप से मालूम होगा कि वह कहां हैं ?

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें