30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

एनआरसी पर आतंक पैदा कर रही है तृणमूल : कैलाश विजयवर्गीय

कोलकाता : भाजपा के महासचिव व प्रदेश भाजपा के केंद्रीय प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने तृणमूल कांग्रेस पर एनआरसी के नाम पर राज्य के लोगों को भ्रमित करने और आतंकित करने का आरोप लगाया है. श्री विजयवर्गीय ने प्रभात खबर से बातचीत करते हुए कहा कि एनआरसी पर सरकार आतंक फैला रही है. तृणमूल कांग्रेस के […]

कोलकाता : भाजपा के महासचिव व प्रदेश भाजपा के केंद्रीय प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने तृणमूल कांग्रेस पर एनआरसी के नाम पर राज्य के लोगों को भ्रमित करने और आतंकित करने का आरोप लगाया है. श्री विजयवर्गीय ने प्रभात खबर से बातचीत करते हुए कहा कि एनआरसी पर सरकार आतंक फैला रही है. तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ता गांव-गांव जाकर एनआरसी के खिलाफ जहर उगल रहे हैं और लोगों में डर, भय और आतंक पैदा कर रहे हैं.

उन्होंने कहा कि एनआरसी देश के लिए बहुत जरूरी है. ममता जी और उनकी सरकार केवल वोट हित के बारे में सोचती है. उन्हें देश हित में की चिंता नहीं है. वे लोग दुष्प्रचार कर रहे हैं. लोगों में ‍भय और आतंक पैदा कर रहे हैं. भाजपा सत्ता में आयी, तो राज्य में एनआरसी लागू होगा, क्योंकि एनआरसी लागू होने से ही बंगाली संस्कृति बचेगी.

दूसरी ओर, श्री विजयवर्गीय ने ट्वीट किया कि राज्य सरकार कोलकाता के पूर्व पुलिस आयुक्त राजीव कुमार को मदद कर रही है. उन्होंने कहा : यदि राज्य सरकार इस अधिकारी की मदद नहीं कर रही, तो वह हर सुनवाई के लिए अलग-अलग अदालत में हलफनामा कैसे दे रही है. राज्य सरकार को यह स्पष्ट करना चाहिए.

उन्होंने कहा : सुप्रीम कोर्ट के नामी वकील अभिषेक मनु सिंघवी, कपिल सिब्बल, इंदिरा जयसिंह, मिलन मुखर्जी हर सुनवाई के लाखों रुपये लेते हैं और जब किसी एक ही अधिकारी के मामले में ये सभी एक साथ पैरवी करने लगे, तो समझा जा सकता है कि विभिन्न गलत तरीकों से कमाये कालेधन के बिना ये कर पाना संभव नहीं है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें