31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

एनआरसी के नाम पर लोगों में भय पैदा कर रही है तृणमूल : विजयवर्गीय

कोलकाता : भाजपा के महासचिव व प्रदेश भाजपा के केंद्रीय प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने आरोप लगाया कि पश्चिम बंगाल के तीन विधानसभा के उपचुनाव होने वाले हैं. तृणमूल कांग्रेस इन चुनावों को हर संभव प्रभावित करने की कोशिश कर रही है. राज्य सरकार के एक मंत्री बूथ लूटने की कोशिश की योजना बना रही है. […]

कोलकाता : भाजपा के महासचिव व प्रदेश भाजपा के केंद्रीय प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने आरोप लगाया कि पश्चिम बंगाल के तीन विधानसभा के उपचुनाव होने वाले हैं.

तृणमूल कांग्रेस इन चुनावों को हर संभव प्रभावित करने की कोशिश कर रही है. राज्य सरकार के एक मंत्री बूथ लूटने की कोशिश की योजना बना रही है. भाजपा इसकी निंदा करती है.उन्होंने तृणमूल कांग्रेस पर एनआरसी के नाम पर लोगों को भयभीत करने का आरोप लगाते हुए कहा कि तृणमूल कांग्रेस लोगों को एनआरसी के नाम पर भय पैदा कर रही है. लोगों को डरा रही है, लेकिन संसद में पहले नागरिकता संशोधन विधेयक आयेगा.

नागरिकता संशोधन विधेयक में बांग्लादेश, पाकिस्तान, अफगानिस्तान से आये शरणार्थियों को नागरिकता दी जायेगी. उसके बाद भी एनआरसी लाया जायेगा. उन्होंने कहा कि जो लोग अवैध रूप से भारत में घुसपैठ कर रह रहे हैं तथा गैरकानूनी कार्यकलाप से जुड़े हैं. उन्हें देश से बाहर निकाला जायेगा.

विजयवर्गीय ने सोमवार को कालियागंज विधानसभा उपचुनाव में रोड शो किया और भाजपा उम्मीदवार के पक्ष में प्रचार किया. कालियागंज सहित तीन विधानसभा केंद्रों में 25 नवंबर को मतदान है.विजयवर्गीय ने तृणमूल कांग्रेस के सांसद व मंत्री राज्यपाल के खिलाफ जिस तरह की टिप्पणी कर रहे हैं. वो घोर आपत्तिजनक है.

टिप्पणी करने वाले सांसद भी वे हैं, जो चिटफंड घोटाले में जेल की हवा खा चुके हैं.ये जेल यात्री सांसद से ज्यादा संवैधानिक मामलों के राज्यपाल जानकार हैं और राज्यपाल पद की मर्यादा को समझते हैं. राज्यपाल सर्वोच्च न्यायालय के वरिष्ठ वकील हैं और संविधान के विशेषज्ञ हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें