30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

वोट बैंक के लिए रोहिंग्‍या को ममता कर रही हैं समर्थन : विजयवर्गीय

– भाजपा के पीड़ित परिवारों से की मुलाकात, कहा: बहुत हो गया ममता जी, अब नहीं – आतंक और तुष्टिकरण की राजनीति को उखाड़ फेंकेगी भाजपा कोलकाता : भाजपा के महासचिव व प्रदेश भाजपा के केंद्रीय प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने बंगाल की ममता बनर्जी की सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि बहुत हो गया […]

– भाजपा के पीड़ित परिवारों से की मुलाकात, कहा: बहुत हो गया ममता जी, अब नहीं

– आतंक और तुष्टिकरण की राजनीति को उखाड़ फेंकेगी भाजपा

कोलकाता : भाजपा के महासचिव व प्रदेश भाजपा के केंद्रीय प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने बंगाल की ममता बनर्जी की सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि बहुत हो गया ममता जी, अब नहीं. भाजपा जब तक इस आतंक, अराजक और तुष्टिकरण की राजनीति को खत्म नहीं करेगी. चैन से नहीं बैठेगी. वोट बैंक की खातिर ममता जी की सरकार रोहिंग्‍या का समर्थन कर रही है. विजयवर्गीय ने ये बातें संदेशखाली में मृत भाजपा कार्यकर्ताओं के परिवार के सदस्यों के साथ मुलाकात के बाद संवाददाताओं से कहीं.

श्री विजयवर्गीय, भाजपा के राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य मुकुल राय, प्रदेश भाजपा महासचिव संजय सिंह ने संदेशखाली में मृत भाजपा समर्थक प्रदीप मंडल और सुकांत मंडल के परिवार के सदस्यों से मुलाकात की और इस हत्याकांड की सीबीआइ जांच कराने की मांग की.

श्री विजयवर्गीय ने कहा : तीन माह पहले जमाई षष्ठी के दिन भाजपा के कार्यकर्ताओं प्रदीप मंडल और सुकांत मंडल पर लगभग चार सौ लोगों ने गांव को घेरकर हमला किया था. ये हमलावर कुख्यात तस्कर शेख शाहजहां के आदमी थे. आज 90 दिन पूरे हो गये हैं. पुलिस आज तक अपराधी को गिरफ्तार नहीं कर पायी है.

अपराधी बेखौफ घूम रहे हैं और गांव में आतंक फैला रहे हैं. उनके साथी की उनके ही बम फटने से मौत हो गयी थी. पुलिस ने गांव के 42 लोगों पर झूठा मुकदमा दायर कर दिया. यह ममता जी की आतंक की राजनीति और तुष्टिकरण की नीति का जीता जागता उदाहरण है. उन्होंने कहा : ममता जी से प्रश्न करना चहता हूं. ममता जी देश की नेता बनना चाहती हैं, पर गांव की हालत देख लीजिए. जहां आतंक के साये में लोग जी रहे हैं.

उन्होंने कहा : भाजपा कार्यकर्ता देवदास मंडल तीन माह से गायब है. जिंदा हैं या मौत हो गयी है. पुलिस इसकी जानकारी नहीं दे रही है. पूरे क्षेत्र में आतंक का माहौल है. भाजपा सरकार में आयेगी, तो हम आतंक को समाप्त करेंगे. सारे गुंडे जेल में होंगे. जब तक ममता जी की सरकार को उखाड़ नहीं फेकेंगे, चैन से नहीं बैठेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें