31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

विजयवर्गीय का ममता पर बड़ा आरोप, कहा : गुनहगार बन गये हैं तृणमूल सांसद, ममता नहीं कर रही कार्रवाई

– रैली पूरी तरह फ्लॉप, भाषण में झलक रहा था हार का फ्रस्ट्रेशन ।। अजय विद्यार्थी ।। कोलकाता : तृणमूल कांग्रेस की 21 जुलाई की शहीद सभा को भाजपा के महासचिव व प्रदेश भाजपा के केंद्रीय प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने फ्लॉप शो करार देते हुए कहा कि ममता जी के भाषण में हार का फ्रस्ट्रेशन […]

– रैली पूरी तरह फ्लॉप, भाषण में झलक रहा था हार का फ्रस्ट्रेशन

।। अजय विद्यार्थी ।।

कोलकाता : तृणमूल कांग्रेस की 21 जुलाई की शहीद सभा को भाजपा के महासचिव व प्रदेश भाजपा के केंद्रीय प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने फ्लॉप शो करार देते हुए कहा कि ममता जी के भाषण में हार का फ्रस्ट्रेशन पूरी तरह से झलक रहा था तथा पूरा पॉलिटिकल भाषण था और चुनाव का भाषण था.

प्रभात खबर से बातचीत करते हुए श्री विजयवर्गीय ने कहा : जो शहीद हुए थे, जिनके नाम पर रैली बुलायी गयी थी. उनके लिए एक शब्द नहीं बोला गया. उनके परिवार कहीं दिखायी नहीं दिये. उस गोलीकांड के लिए जो कमीशन बनाये गये थे. उसकी रिपोर्ट आज तक नहीं आयी. उस समय जो अधिकारी होम सेक्रेट्री था. वह टीएमसी के नेता बन गये हैं. टीएमसी के सांसद हैं.

उन्‍होंने कहा कि इससे ममता बनर्जी का दोहरा चरित्र सामने आता है. जिनके नाम पर रैली बुलाती है. जिन हत्याओं के लिए अधिकारी दोषी हैं. वह अधिकारी टीएमसी के नेता हैं. इससे आप समझ सकते हैं कि ममता जी 21 जुलाई के इस हत्याकांड के प्रति कितनी गंभीर हैं?

यह मंच कार्यकर्ताओं के लिए उपयोग नहीं हुआ, वरन आगामी चुनाव को ध्यान में रखते हुए उनका भाषण था. जिसमें कहीं पर भी न श्रद्धा थी, न आत्मविश्वास था, सिर्फ फ्रस्ट्रेशन था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें