30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जेसीआई हावड़ा का नाम बदला, अब हुआ जेसीआई सेंट्रल कोलकाता

जेएफएम चेतन मुरारका को बनाया गया अध्यक्ष हावड़ा : शनिवार को जूनियर चेंबर इंटरनेशलन (जेसीआई) हावड़ा का नाम बदल कर जेसीआई सेंट्रल कोलकाता कर दिया गया. जेएफएम चेतन मुरारका को संस्था का नया अध्यक्ष चुना गया. उन्हें यह पद भार सुनीता केडिया ने सौंपा. मौके पर डॉ संजय पटवारी मुख्य अतिथि के तौर पर उपस्थित […]

जेएफएम चेतन मुरारका को बनाया गया अध्यक्ष

हावड़ा : शनिवार को जूनियर चेंबर इंटरनेशलन (जेसीआई) हावड़ा का नाम बदल कर जेसीआई सेंट्रल कोलकाता कर दिया गया. जेएफएम चेतन मुरारका को संस्था का नया अध्यक्ष चुना गया. उन्हें यह पद भार सुनीता केडिया ने सौंपा. मौके पर डॉ संजय पटवारी मुख्य अतिथि के तौर पर उपस्थित थे.
इस अवसर पर श्री मुरारका ने कहा कि 2018 में जेसीआई हावड़ा की स्थापना की गयी थी लेकिन अब से यह संस्था जेसीआई सेंट्रल कोलकाता के नाम से कार्य करेगी. संस्था रक्तदान शिविर, गंगासागर शिविर, स्कूलों में बच्चों के लिए मदद इत्यादि सामाजिक कार्यों में अग्रसर है. भविष्य में भी हम हर क्षेत्र में बेहतर करने की कोशिश करेंगे. इसके अलावा जेसीआई कोलकाता संस्था को भी शुरू किया गया है. देश के 500 शहरों में इस संस्था की 1200 शाखाएं हैं.
वर्तमान में 40 सदस्य, जेसीआई हावड़ा में कार्य कर रहे हैं. कार्यक्रम में वर्ष भर विभिन्न क्षेत्रों में बेहतर काम करने के लिए सदस्यों को सम्मानित किया गया. इस दौरान सचिव जेसी एचजीएफ परिधि करीवाला, कोषाध्यक्ष जेसी अल्पेश जैन, पूर्व अध्यक्ष सुनीता केडिया सहित संस्था के अन्य सदस्य उपस्थित थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें