30.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

बंगाल : जयनगर के विधायक की गाड़ी पर अंधाधुंध फायरिंग, ड्राइवर सहित तीन की मौत

– बाल-बाल बचे तृणमूल विधायक विश्वनाथ दास कोलकाता : दक्षिण 24 परगना के जयनगर इलाके में गुरुवार की शाम को गोली मार कर तीन की हत्या कर दी गयी. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार की शाम को जयनगर इलाके में पेट्रोल पंप के पास जयनगर के तृणमूल कांग्रेस विधायक विश्वनाथ दास गाड़ी से […]

– बाल-बाल बचे तृणमूल विधायक विश्वनाथ दास

कोलकाता : दक्षिण 24 परगना के जयनगर इलाके में गुरुवार की शाम को गोली मार कर तीन की हत्या कर दी गयी. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार की शाम को जयनगर इलाके में पेट्रोल पंप के पास जयनगर के तृणमूल कांग्रेस विधायक विश्वनाथ दास गाड़ी से उतर कर चाय पीने के लिए गये. उसी समय लगभग दर्जन भर अज्ञात लोगों ने पेट्रोल पंप के पास आकर अंधाधुंध गोली चलानी शुरू कर दी.

इसमें गाड़ी के ड्राइवर बाबू सहित दो अन्य लोगों की मौत हो गयी. मृतकों में एक जयहिंद वाहिनी सेना के अध्यक्ष जसीमुद्दीन व अन्य स्थानीय युवक शामिल हैं. घटना स्थल पर ड्राइवर की मौत हो गयी, जबकि अन्य की अस्पताल ले जाते समय मौत हो गयी.

विधायक विश्वनाथ दास का कहना है कि जयनगर (दो) नंबर में कार्यक्रम में शामिल होकर लौट रहे थे और गाड़ी को पेट्रोल पंप पर तेल लेने भेज दिया तथा खुद पार्टी कार्यालय चले गये. उसी समय लगभग 10-12 लोग आये और पहले बम मारा. उसके बाद अंधाधुंध गोली चलानी शुरू कर दी.

घटनास्थल पर गाड़ी के ड्राइवर सहित दो स्थानीय लोगों की मौत हो गयी. उन्होंने कहा कि ऐसा लग रहा है कि उन्हें मारने की साजिश रची गयी थी, लेकिन चूंकि वह गाड़ी में नहीं थे. इस कारण उनकी जान बच गयी. पुलिस को पूरी स्थिति की जानकारी दी गयी है. घटना स्थल पर पुलिस अधीक्षक पहुंच गये हैं तथा पूरी घटना की जांच कर रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें