36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जादवपुर विश्वविद्यालय के कुलपति से मिलने अस्पताल जाएंगे बंगाल के राज्यपाल

कोलकाता : पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ जादवपुर विश्वविद्यालय के कुलपति सुरंजन दास से शनिवार को यहां एक निजी अस्पताल में मिलने पहुंचेंगे. विश्वविद्यालय में छात्रों के एक गुट द्वारा केन्द्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो पर किए गए हमले में कुलपति भी घायल हो गए थे. राजभवन सूत्रों ने बताया कि धनखड़ आज शनिवार को […]

कोलकाता : पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ जादवपुर विश्वविद्यालय के कुलपति सुरंजन दास से शनिवार को यहां एक निजी अस्पताल में मिलने पहुंचेंगे. विश्वविद्यालय में छात्रों के एक गुट द्वारा केन्द्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो पर किए गए हमले में कुलपति भी घायल हो गए थे. राजभवन सूत्रों ने बताया कि धनखड़ आज शनिवार को कुलपति से मिलने जाएंगे. अस्पताल की तरफ से जारी मेडिकल बुलेटन के अनुसार दास और प्रो-वाइस चांसलर पी के घोष को सिरदर्द, चक्कर, घबराहट, उबकाई की शिकायत के बाद गुरुवार शाम अस्पताल में भर्ती कराया गया था .

विश्वविद्यालय में छात्रों द्वारा केन्द्रीय मंत्री सुप्रियो को घेरे जाने और उनके साथ हुई धक्का-मुक्की के दौरान कुलपति और प्रो-वाइस चांसलर घायल हो गए थे. सुप्रियो राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ से संबद्ध अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने 19 सितंबर को वहां गए थे. वामपंथी झुकाव वाले छात्र संगठनों और तृणमूल कांग्रेस के कुछ सदस्यों ने लगभग पांच घंटे तक सुप्रियो को घेरे रखा. इसके बाद राज्यपाल बृहस्पतिवार की शाम उन्हें वहां से निकाल कर लाये .
धनखड़ जो कि इस विश्वविद्यालय के कुलाधिपति भी हैं, उन्होंने इस बात को गंभीरता से लिया है कि दास शाम में परिसर से रवाना हो गए जबकि छात्रों ने केंद्रीय मंत्री को उस वक्त भी घेरा ही हुआ था. मीडिया में ऐसी खबरें हैं कि उनकी अगवानी नहीं करने और प्रदर्शनकारियों द्वारा धक्का मुक्की करने के दौरान पुलिस को नहीं बुलाने पर मंत्री ने कुलपति से कड़े अंदाज में बातचीत की थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें