Advertisement

calcutta

  • Jan 12 2019 5:25AM

मालदा : महंगाई कम करानी हो तो मोदी सरकार हटायें : शुभेंदु

मालदा : महंगाई कम करानी हो तो मोदी सरकार हटायें : शुभेंदु
मालदा : दैनिक जरूरत की वस्तुओं समेत डीजल-पेट्रोल की मूल्यवृद्धि पर रोक लगाने के लिये केंद्र से मोदी सरकार को विदा करना होगा. इसी लक्ष्य को सामने रखकर चुनावी मैदान में उतरना होगा. 
 
शुक्रवार को मालदा के बामनगोला ब्लॉक के पाकुआहाट इलाके में आयोजित विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए तृणमूल के युवा नेता एवं परिवहन मंत्री शुभेंदु अधिकारी ने कुछ इसी अंदाज में कार्यकर्ताओं और समर्थकों का आह्वान किया. इस क्रम में उन्होंने कांग्रेस के दक्षिण मालदा से सांसद को भी निशाना बनाते हुए कहा कि 20 साल के अपने कार्यकाल में कथित रुप से एनआरआई सांसद सड़क तक नहीं बनवा सके.
 
 फिर उनसे जनता क्या उम्मीद कर सकती है. आज के कार्यक्रम में चांचल महकमा अंतर्गत मालतीपुर विधानसभा केंद्र से आरएसपी के पूर्व विधायक रहीम बख्सी अपने सैकड़ों समर्थकों और कार्यकर्ताओं के साथ तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो गये. 
 
उल्लेखनीय है कि बीते पंचायत चुनाव में बामनगोला, हबीबपुर, ब्लॉकों में तृणमूल कांग्रेस आशा के अनुरुप परिणाम नहीं ला सकी थी जिसके बाद तृणमूल ने अपनी सांगठनिक जमीन को मजबूत करना शुरु कर दिया है. 
 
आज दोपहर एक बजे पाकुआहाट इलाके में जनसभा शुरु हुई. सभा को मंत्री शुभेंदु अधिकारी ने लगातार तीन घंटे तक संबोधित किया. उनके अलावा जनसभा को पूर्व मंत्री कृष्णेंदु नारायण चौधरी, सावित्री मित्रा, तृणमूल के जिलाध्यक्ष मोयाज्जेम होसेन, जिला परिषद के सभाधिपति गौड़चंद्र मंडल और आदिवासी नेता अमल किस्कू ने भी संबोधित किया. 
 
  शुभेंदु अधिकारी ने कहा कि भाजपा के केंद्र की सत्ता में आने के बाद डीजल-पेट्रोल की कीमतों में बेतहाशा बढ़ोत्तरी हुई है. जीएसटी लगाकर सामान के दाम काफी बढ़ा दिये हैं. हालांकि हाल में तीन राज्यों में भाजपा की पराजय के  बाद सामान के दाम कम हो रहे हैं. 
 
इसलिये महंगायी कम करने के लिये केंद्र से मोदी सरकार को हटाना बेहद जरूरी है. उन्होंने आरोप लगाया कि जब से मोदी सरकार सत्ता में आयी है तब से देश का विकास थम सा गया है. 
 
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बंगाल के विकास मॉडेल से सीखना चाहिये. लेकिन सीखने की जगह मोदी सरकार ने पश्चिम बंगाल सरकार को हर तरह से वंचित कर रखा है. 19 जनवरी की ब्रिगेड रैली में जनता को इस बारे में स्पष्ट संदेश दिया जायेगा. 
 
आरएसपी के पूर्व मंत्री रहीम बक्सी के तृणमूल में शामिल होने के बारे में कहा कि उनके जैसे नेताओं के तृणमूल में आने से दल और ताकतवर होगा. जिले की दो सीट पर तृणमूल को जीतना बहुत जरूरी है. 
 

Advertisement

Comments

Advertisement