31.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

बंगाल में सभा करने से रोकने पर भड़कीं साध्वी सरस्वती, कहा- ममता सरकार गिराना है, भगवा सरकार लाना है

खड़गपुर : पश्चिम मेदिनीपुर के चंद्रकोना थाना के फुटबॉल मैदान में हिंदू जागरण मंच आयोजित हिंदू सम्मेलन में साध्वी सरस्वती को सभा करने से स्थानीय पुलिस प्रशासन ने रोका, जिसके कारण हिंदू जागरण मंच के सदस्यों में काफी रोष देखा गया. सभा करने से रोकने जाने और सभा स्थल पर जाने से रोके जाने पर […]

खड़गपुर : पश्चिम मेदिनीपुर के चंद्रकोना थाना के फुटबॉल मैदान में हिंदू जागरण मंच आयोजित हिंदू सम्मेलन में साध्वी सरस्वती को सभा करने से स्थानीय पुलिस प्रशासन ने रोका, जिसके कारण हिंदू जागरण मंच के सदस्यों में काफी रोष देखा गया. सभा करने से रोकने जाने और सभा स्थल पर जाने से रोके जाने पर भड़कीं साध्वी सरस्वती ने कहा : कमर कस लीजिए. ममता की सरकार को गिराना है. भारत में और बंगाल में भगवा राज लाना है. यह संदेश शांतिपूर्ण लेकर जाइएगा. कोई दंगा और फसाद लेकर नहीं. इतनी कमर कस लेनी है कि हिंदुओं को रोकने के पहले सौ बार सोचें.

उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा : मुझे तो बंगाल से बाहर कर दिया, कार्यक्रम नहीं करने दिया, लेकिन विचार को बंगाल तक पहुंचने से कैसे रोकोगी ममता दीदी? भाजपा के महासचिव व प्रदेश भाजपा के केंद्रीय प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने ट्वीट किया : साध्वी सरस्वती को पश्चिम बंगाल में कार्यक्रम नहीं करने देना हिंदू समाज का अपमान है. ये सीधे-सीधे वोट बैंक और तुष्टीकरण की राजनीति है.

दूसरी ओर, हिंदू जागरण मंच के प्रचार प्रभारी परिजात चक्रवती ने बताया कि तीन महीने पहले से ही इस सभा की वह तैयारी में जुटे थे. स्थानीय प्रशासन से अनुमति ले ली गयी थी. संसद में हुए हमले में मारे गये जवानों की याद में श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया था, लेकिन पुलिस का कहना है कि एनआरसी और कैब का मामला काफी गर्म है, जिसके कारण उन्हें सभा करने से रोका गया है.

आरोप है कि अन्य संगठनों को सभा करने की अनुमति दी जाती है, लेकिन हिंदू जागरण मंच, विश्व हिंदू परिषद और आरएसएस की किसी सभा को सरकार नहीं होने देती है. इस बारे में जिला पुलिस अधिकारी कोई भी टिप्पणी करने से इनकार कर दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें