Advertisement

calcutta

  • Apr 28 2019 11:22AM
Advertisement

द ग्रेट खली ने किया भाजपा का प्रचार, ममता की पार्टी टीएमसी पहुंची चुनाव आयोग

द ग्रेट खली ने किया भाजपा का प्रचार, ममता की पार्टी टीएमसी पहुंची चुनाव आयोग
file photo

कोलकाता :  डब्ल्यू डब्ल्यू इ फेम द ग्रेट खली उर्फ दिलीप सिंह राणा ने  26 अप्रैल को जादवपुर लोकसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार अनुपम हाजरा के पक्ष चुनाव प्रचार किया. वह हाजरा के नामांकन दाखिल करने के समय अलीपुर जिला मुख्यालय में उपस्थित थे. खली के प्रचार करने का मुद्दा ममता बनर्जी की पार्टी टीएमसी ने उठाया है.

टीएमसी ने मामले को लेकर चुनाव आयोग का दरवाजा खटखटाया है और कहा है कि खली के पास यूएस की नागरिकता है. एक विदेशी भारतीय वोटर्स के बीच प्रचार नहीं कर सकता है. यहां चर्चा कर दें कि हाजरा पहले तृणमूल कांग्रेस के सांसद थे, लेकिन चुनाव के पहले वे तृणमूल से नाता तोड़ कर भाजपा में शामिल हो गये हैं. भाजपा ने उन्हें फिल्म अभिनेत्री तृणमूल कांग्रेस की उम्मीदवार मिमी चक्रवर्ती के खिलाफ उम्मीदवार बनाया है.

चुनाव प्रचार करते हुए खली ने कहा था कि अनुपम हाजरा उनका छोटा भाई है, उसे ज्यादा-ज्यादा मत देकर विजयी बनाएं, ताकि वह स्थानीय समस्या को संसद तक पहुंचा सके तथा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को फिर से विजयी बनाएं, क्योंकि उन्होंने विश्व में भारत का नाम ऊंचा किया है.

वहीं अनुपम हाजरा कह चुके हैं कि खली से उनकी बात हुई थी तथा उन्होंने उन्हें आमंत्रित किया था. उनके मात्र आमंत्रण से ही वह आये और उनका साथ दिया. उन्होंने कहा कि हालांकि ग्रेट खली की रेसलिंग प्रतियोगिता चल रही थी, लेकिन वे प्रतियोगिता छोड़ कर उनके पक्ष में चुनाव प्रचार के लिए कोलकाता आये.

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement