26 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

22 को उत्तर व दक्षिण 24 परगना जिले के दौरे पर जायेंगे राज्यपाल

यात्रा के दौरान दोनों जिलों के जन प्रतिनिधियों और नौकरशाहों से मिलना चाहते हैं राज्यपाल कोलकाता : सिलीगुड़ी के दौरे के बाद पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ इस बार उत्तर और दक्षिण 24 परगना जिले के दौरे पर जा रहे हैं. इस दौरान उन्होंने जिला मजिस्ट्रेट, नौकरशाहों और निर्वाचित जन प्रतिनिधियों के साथ बैठक […]

यात्रा के दौरान दोनों जिलों के जन प्रतिनिधियों और नौकरशाहों से मिलना चाहते हैं राज्यपाल

कोलकाता : सिलीगुड़ी के दौरे के बाद पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ इस बार उत्तर और दक्षिण 24 परगना जिले के दौरे पर जा रहे हैं. इस दौरान उन्होंने जिला मजिस्ट्रेट, नौकरशाहों और निर्वाचित जन प्रतिनिधियों के साथ बैठक करने की इच्छा जतायी है. यह जानकारी शनिवार को राज्यपाल के प्रेस सचिव मानव बंद्योपाध्याय ने प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से दी. प्रेस विज्ञप्ति में बताया गया है कि राज्यपाल जगदीप धनखड़ 22 अक्तूबर को उत्तर और दक्षिण 24 परगना जिले का दौरा करेंगे. वह उत्तर 24 परगना के धामाखाली से दौरा शुरू करेंगे.
बुधवार को सुबह 8.45 बजे के करीब वह धामाखाली जिला परिषद गेस्ट हाउस पहुंचेंगे. इस दौरान वह तृणमूल कांग्रेस की बशीरहाट की सांसद नुसरत जहां, संदेशखाली विधायक सुकुमार महता, जिला परिषद सभाधिपति रेहाना खातून, एडीजी (दक्षिण बंगाल), उत्तर 24 परगना के डीएम, प्रेसिडेंसी रेंज के डीआइजी, एसपी बसीरहाट, एसडीओ बसीरहाट, संदेशखाली-II के बीडीओ व पंचायत समिति के अध्यक्ष व बीएसएफ के एडीजी व आइजी के साथ बैठक करेंगे. बताया गया है कि सुबह नौ बजे से 9.30 बजे तक यह बैठक होगी.
इसके बाद सुबह 9.40 बजे वह धामाखाली से दक्षिण 24 परगना जिले के सजनेखाली के लिए रवाना होंगे और हेमनगर होते हुए दोपहर 2.45 बजे सजनेखाली डब्ल्यूबीटीडीसी गेस्ट हाउस पहुंचेंगे. यहां भी जिले के जन प्रतिनिधियों व प्रशासनिक अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे. उन्होंने इस बैठक में जयनगर की सांसद प्रतिमा मंडल, दक्षिण 24 परगना के जिला परिषद अध्यक्ष, गोसाबा के विधायक, प्रेसिडेंसी रेंज के मंडलीय आयुक्त, जिले के एसपी, दक्षिण बंगाल के एडीजी व आइजीपी, प्रेसिडेंसी रेंज के डीआइजी, बारुईपुर पुलिस जिला के डीआइजी, कैनिंग के एसडीओ, गाेसाबा के बीडीओ, गोसाबा पंचायत समिति के अध्यक्ष व बीएसएफ के एडीजी व आइजी को आमंत्रित किया है. बैठक अपराह्न तीन बजे से 3.45 बजे तक होगी.
इसके बाद वह 3.45 बजे से पांच बजे तक सजनेखाली फोरेस्ट बीट व आस-पास के क्षेत्रों का दौरा करेंगे. गौरतलब है कि इससे सितंबर महीने में भी राज्यपाल कोलकाता से बाहर अपने पहले दौरे पर सिलीगुड़ी गये थे, लेकिन वहां के जिलाधिकारी, पुलिस अधीक्षक अथवा तृणमूल के सांसद और विधायक बैठक में गैरहाजिर रहे थे. इससे राज्यपाल आहत हुए थे और उन्होंने इसकी आलोचना करते हुए कहा था कि राज्यपाल के तौर पर कोलकाता से बाहर अपने पहले दौरे पर राज्य सरकार के अधिकारियों से ऐसे बर्ताव की उम्मीद उन्होंने नहीं की थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें