29 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कोलकाता में बीएसएफ ने 95 लाख के सोने के साथ एक तस्‍कर को धर दबोचा

कोलकाता : कृष्णनगर सेक्टर अंतर्गत बीएसएफ के 23वें बटालियन ने बॉर्डर आउटपोस्ट मुस्तफापुर इलाके से 95,16,600 लाख रुपये मूल्य के सोने के 26 बिस्किट सहित एक व्यक्ति को पकड़ा है. बीएसएफ के अनुसार सोमवार को बीएसएफ को मुखबिरों से उन्हें सूचना मिली कि मुस्तफापुर इलाके में सोने की तस्करी होने वाली है. सूचना के आधार […]

कोलकाता : कृष्णनगर सेक्टर अंतर्गत बीएसएफ के 23वें बटालियन ने बॉर्डर आउटपोस्ट मुस्तफापुर इलाके से 95,16,600 लाख रुपये मूल्य के सोने के 26 बिस्किट सहित एक व्यक्ति को पकड़ा है. बीएसएफ के अनुसार सोमवार को बीएसएफ को मुखबिरों से उन्हें सूचना मिली कि मुस्तफापुर इलाके में सोने की तस्करी होने वाली है.

सूचना के आधार पर बीएसएफ ने विशेष अभियान शुरू किया. सोमवार की सुबह करीब 9:30 बजे सीमावर्ती इलाके में एक व्यक्ति की संदिग्ध गतिविधि देखी गयी. वह एक बांग्लादेशी से बातचीत कर रहा था. बीएसएफ के जवानों ने उसे पकड़ा. उसके कब्जे से सोने के 26 बिस्किट बरामद किया गया.

बिस्किट का कुल वजन करीब तीन किलोग्राम है. इनका मूल्य 95,16,600 लाख रुपये है. आरोपी का नाम लोकमान पाल (47) के रूप में हुई है. वह उत्तर 24 परगना जिला के गांगुलीया गांव का निवासी है. जब्त सोने के बिस्किट सहित आरोपी को बागदा थाने के हवाले कर दिया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें