33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

युवती का जला शव मिला दुष्कर्म की आशंका, पहचान नहीं

इंगलिशबाजार थाना के टिपाजानी इलाके की घटना मालदा : हैदराबाद के गैंगरेप के बाद हत्या और शव को जला देने के मामले की तरह ही मालदा जिले में युवती की दुष्कर्म के बाद हत्या की घटना सामने आयी है. बरामद शव को देखकर आशंका व्यक्त की जा रही है कि दुष्कर्म के बाद युवती को […]

इंगलिशबाजार थाना के टिपाजानी इलाके की घटना

मालदा : हैदराबाद के गैंगरेप के बाद हत्या और शव को जला देने के मामले की तरह ही मालदा जिले में युवती की दुष्कर्म के बाद हत्या की घटना सामने आयी है. बरामद शव को देखकर आशंका व्यक्त की जा रही है कि दुष्कर्म के बाद युवती को केरोसिन डालकर जलाया गया है. हालांकि खबर लिखे जाने तक युवती की पहचान नहीं हो सकी थी. यह घटना इंगलिशबाजार थाने के कोतवाली ग्राम पंचायत अंतर्गत टिपाजानी इलाके की है. युवती का शव एक घने आम बागान से बरामद किया गया है.
जानकारी मिलने पर एसपी आलोक राजोरिया, डीएसपी प्रशांत देवनाथ और जिला पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे. युवती की उम्र 20-22 के बीच है. प्राथमिक जांच के आधार पर पुलिस ने बताया कि युवती से दुष्कर्म करने के बाद उसे जलाकर मार दिया गया है. युवती की शिनाख्त करने की कोशिश चल रही है.
एसपी आलोक राजोरिया ने बताया कि शव के पास से नमूने संग्रह किये गये हैं. इन्हें फॉरेंसिक जांच के लिए भेजा जायेगा. शव को अंत्यपरीक्षण के लिए मालदा मेडिकल कॉलेज भेजा गया है. रिपोर्ट आने के बाद ही युवती की मौत की असली वजह का पता लगेगा. मामले की जांच की जा रही है.
पुलिस का कहना है कि युवती अविवाहित थी. शव के पास एक जोड़ा पुरुष वाला जूता और माचिस की तीली मिली है. युवती के शरीर के संवेदनशील हिस्से पर चोट के गहरे निशान मिले हैं. दुष्कर्म करने के बाद उसे गला दबाकर मारा गया है. उसके बाद सबूत मिटाने के लिए उसे जला दिया गया है.
इस घटना पर स्थानीय लोगों का कहना है कि इस तरह की घटना इस इलाके में पहले कभी नहीं हुई थी.गौड़बंग ह्यूमन राइट्स अवेयरनेस सेंटर के सचिव मृत्युंजय दास ने कहा कि इस तरह की घटना को कभी बर्दाश्त नहीं किया जायेगा. अविलंब अपराधियों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार कर कड़ी सजा दिलायी जानी चाहिये.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें