27.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

न्यू मार्केट थाने के नये एओसी बने गौरांग

कोलकाता : मंगलवार को लालबाजार मुख्यालय की तरफ से कोलकाता पुलिस के कई थानों के अतिरिक्त प्रभारियों में फेरबदल की गयी. लालबाजार की तरफ से जारी तबादले की सूची के मुताबिक न्यू मार्केट थाने के अतिरिक्त प्रभारी सोमेन बंद्योपाध्याय को पोर्ट इलाके के नदियाल थाने का नया अतिरिक्त प्रभारी बनाया गया है. नदियाल थाने के […]

कोलकाता : मंगलवार को लालबाजार मुख्यालय की तरफ से कोलकाता पुलिस के कई थानों के अतिरिक्त प्रभारियों में फेरबदल की गयी. लालबाजार की तरफ से जारी तबादले की सूची के मुताबिक न्यू मार्केट थाने के अतिरिक्त प्रभारी सोमेन बंद्योपाध्याय को पोर्ट इलाके के नदियाल थाने का नया अतिरिक्त प्रभारी बनाया गया है.

नदियाल थाने के अतिरिक्त प्रभारी संजय मुखर्जी को लालबाजार के डीडी (डिटेक्टिव टिपार्टमेंट) में भेजा गया है. मानिकतला थाने के अतिरिक्त प्रभारी सुशांत कुंडू को भी लालबाजार के डीडी में भेजा गया है, वहीं डीडी से सुभेंदु अधिकारी को कोलकाता पुलिस के स्पेशल ब्रांच (एसबी) में भेजा गया है. रिजर्व फोर्स के इंस्पेक्टर नजरूल इस्लाम मेहंदी को नारकेलडांगा थाने का अतिरिक्त प्रभारी बनाया गया है. अबतक नारकेलडांगा थाने के अतिरिक्त प्रभारी के तौर पर रहे गौरांग हाल्दार को न्यू मार्केट थाने का नया अतिरिक्त प्रभारी बनाया गया है.
इसके अलावा डीडी से बीरेंद्र कुमार नाथ को स्पेशल ब्रांच में भेजा गया है. इसके अलावा एसइडी विभाग से जयसेन अदक सब-इंस्पेक्टर को पदोन्नति देकर बेहला थाने का नया एओसी बनाया गया है. इधर] इएसडी से आशीष बासु को पदोन्नति देकर मानिकतला थाने का नया अतिरिक्त प्रभारी बनाया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें