28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कोलकाता के पास ‘द बर्निंग ट्रेन’ बनने से बची हैदराबाद जा रही इस्ट-कोस्ट एक्सप्रेस

हावड़ा : पश्चिम बंगाल में हैदराबाद जा रही इस्ट-कोस्ट एक्स्प्रेस सांतरागाछी में दुर्घटनाग्रस्त होने से बच गयी. शुक्रवार को दोपहर 12:30 बजे के करीब हावड़ा से हैदराबाद जा रही इस्ट-कोस्ट एक्सप्रेस सांतरागाछी यार्ड पार रही थी. उसी समय एक बाइक सवार अचानक से इंजन के सामने आ गया, जिससे बाइक सवार की घटनास्थल पर ही […]

हावड़ा : पश्चिम बंगाल में हैदराबाद जा रही इस्ट-कोस्ट एक्स्प्रेस सांतरागाछी में दुर्घटनाग्रस्त होने से बच गयी. शुक्रवार को दोपहर 12:30 बजे के करीब हावड़ा से हैदराबाद जा रही इस्ट-कोस्ट एक्सप्रेस सांतरागाछी यार्ड पार रही थी. उसी समय एक बाइक सवार अचानक से इंजन के सामने आ गया, जिससे बाइक सवार की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. बाइक ट्रेन के इंजन में फंस गयी और लगभग 100 मीटर तक इंजन बाइक को घसीटते हुए ले गयी.

हालांकि, इससे इंजन को कोई नुकसान नहीं हुआ, लेकिन यात्री इतने डर गये कि कई लोग ट्रेन से उतर गये. चारों तरफ अफरा-तफरी मच गयी. रेल कर्मचारी और आरपीएफ तुरंत अग्निशामक यंत्र लेकर मौके पर पहुंचे और इंजन को आग लगने से बचा लिया. करीब 25 मिनट के बाद ट्रेन अपने गंतव्य के लिए रवाना हुई.

बताया जाता है कि अप इस्ट-कोस्ट एक्सप्रेस सांतरागाछी यार्ड पार कर रही थी कि इसी समय रेलवे लेवल क्रॉसिंग पार करते हुए एक बाइक सवार इंजन की चपेट में आ गया. ट्रेन से बाइक के टकराते ही बाइक सवार छिटककर पटरी के पास जा गिरा और ट्रेन की चपेट में आ गया. उसकी घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गयी. उसकी बाइक ट्रेन के इंजन में फंस गयी.

बाइक में आग लग गयी. आग लगता देख ट्रेन का चालक घबरा गया. उसने तुरंत ट्रेन को रोक दिया. आग की खबर पाकर यात्री ट्रेन से उतरने लगे. चालक ने घटना की सूचना गार्ड व कंट्रोल रूम को दी. चूंकि सांतरागाछी स्टेशन पास में ही था, पांच मिनट के अंदर रेल कर्मचारी और आरपीएफ के जवान अग्निशमन यंत्र लेकर पहुंचे और आग को नियंत्रित कर लिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें