31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मेला, खेला और कार्यकर्ताओं पर खर्च हो रहा सरकारी खजाना : दिलीप

कोलकाता : प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष दिलीप घोष ने कोलकाता के एक होटल में आयोजित कार्यक्रम के दौरान पत्रकारों से बातचीत में कहा कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने वीरभूम की सभा में घोषणा की कि राज्य सरकार के कर्मचारियों को इसी महीने से बकाया डीए का भुगतान किया जायेगा. उन्होंने आरोप लगाया कि राज्य सरकार, […]

कोलकाता : प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष दिलीप घोष ने कोलकाता के एक होटल में आयोजित कार्यक्रम के दौरान पत्रकारों से बातचीत में कहा कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने वीरभूम की सभा में घोषणा की कि राज्य सरकार के कर्मचारियों को इसी महीने से बकाया डीए का भुगतान किया जायेगा. उन्होंने आरोप लगाया कि राज्य सरकार, केंद्र सरकार पर झूठा आरोप लगा रही है कि वह राज्य सरकार का अधिकार छिन रही है, जो बेबुनियाद है.
उन्होंने कहा कि झूठ बोलना और लोगों को मुगालते में रखना मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का पेशा बन गया है. सच्चाई यह है कि अभी तक मुख्यमंत्री ने भाषण देने के अलावा कुछ नहीं किया है.
उन्होंने पिछले जून महीने में डीए को लेकर जो घोषणा की थी वही वह साल के पहले महीने में दोहरा रही हैं. पहले वह लोगों के हाथों में रुपया तो पहुंचायें. उन्होंने आगे कहा कि राज्य सरकार का सारा पैसा मेला, खेला और कार्यकर्ताओं पर खर्च किया जा रहा है. नतीजतन राज्य सरकार के कर्मचारियों को डीए नहीं दिया जा रहा है. लोगों का वेतन भी नहीं बढ़ रहा है और तो और विकास का भी काम नहीं हो रहा है.
कुंभ मेले का आमंत्रण पत्र लेकर पहुंचे बेलूड़ मठ
कुंभ मेले में बेलूड़ मठ के महाराज को आमंत्रण देने के लिए उत्तर प्रदेश के मंत्री एसपी सिंह बघेल शुक्रवार सुबह बेलूड़ मठ पहुंचे. उनके साथ भाजपा प्रदेश अध्यक्ष व विधायक दिलीप घोष भी थे.
वे बेलूड़ मठ व मिशन के महासचिव सुबीरानंद जी महाराज से मुलाकात की आैर उन्हें आमंत्रण पत्र सौंपा. उन्होंने कहा कि वह मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आदेश पर मठ के सभी महाराज को कुंभ मेले में आने के लिए आमंत्रित करने पहुंचे हैं.
उन्होंने कहा कि बंगाल में भाजपा की लहर को देख मुख्यमंत्री ममता बनर्जी परेशान हो गयी हैं. यही कारण है कि रथ यात्रा को रोकने के लिए काफी प्रयास किये जा रहे हैं. आने वाले लोकसभा चुनाव में राज्य की जनता उनके भ्रम को तोड़ देगी.
पूरे मामले में कोलकाता पुलिस के संयुक्त पुलिस आयुक्त (अपराध) प्रवीण त्रिपाठी ने बताया कि पीड़िता के बयान व कुछ उनके हाथ लगे कुछ सबूत के आधार पर ही दोनों भाइयों को गिरफ्तार किया गया है. पीड़िता की मेडिकल जांच करायी गयी है, अदालत में भी उसका बयान दर्ज कराने की प्रक्रिया शुरू कर दी गयी है.
इस मामले में पीड़िता की जेठानी का बयान काफी महत्वपूर्ण होगा, घरवालों से इस बारे में पूछताछ की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें