34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

राजीव कुमार के लापता होने के बारे में ममता से पूछताछ करे सीबीआई : दिलीप घोष

कोलकाता : प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष दिलीप घोष ने कोलकाता के पूर्व पुलिस आयुक्त राजीव कुमार के लापता होने के संबंध में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को कठघरे में खड़ा किया है. श्री घोष ने ‘प्रभात खबर’ से बातचीत करते हुए कहा कि राजीव कुमार कहां हैं? राज्य सरकार को कोई जानकारी नहीं हैं. राजीव कुमार […]

कोलकाता : प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष दिलीप घोष ने कोलकाता के पूर्व पुलिस आयुक्त राजीव कुमार के लापता होने के संबंध में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को कठघरे में खड़ा किया है. श्री घोष ने ‘प्रभात खबर’ से बातचीत करते हुए कहा कि राजीव कुमार कहां हैं? राज्य सरकार को कोई जानकारी नहीं हैं. राजीव कुमार को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ही छिपा कर रखी हैं, क्योंकि राजीव कुमार के पास चिटफंड के काफी सूचनाएं हैं और उन्हें डर हैं कि राजीव कुमार की गिरफ्तारी से कहीं उनके काले कारनामों का खुलासा नहीं हो जाये.

श्री घोष ने कहा कि ऐसा लगता है कि राजीव कुमार कालीघाट में छिपे हुए हैं. सीबीआइ को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से ही पूछताछ करनी चाहिए, तभी सही तथ्य सामने आ पायेंगे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की मुलाकात के संबंध में पूछे जाने पर श्री घोष ने कहा कि जब प्रधानमंत्री मिलने के लिए बुला रहे थे. तब मुख्यमंत्री नहीं जा रही थीं, लेकिन अब क्या ऐसा हो गया कि उन्होंने प्रधानमंत्री से मिलने का समय मांगा है और वह प्रधानमंत्री से मिलने जा रही हैं. वास्तव में वह प्रधानमंत्री से मिलकर माफी मांगना चाहती हैं और राजीव कुमार को बचाना चाहती हैं.

उन्होंने साफ कहा कि लेकिन राजीव कुमार सीबीआइ की गिरफ्तारी से नहीं बचेंगे. जब देश के पूर्व गृह मंत्री व वित्त मंत्री पी चिदंबरम को सीबीआई ने नहीं छोड़ा, तो राजीव कुमार किस खेत की मूली हैं. उन्होंने कहा कि जिसने भी दोष किया है और जिसने भी गरीबों के हित को नुकसान पहुंचाया है, चाहे वह कोई भी हो. उसे नहीं छोड़ा जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें