25.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कोकीन संग फुटबॉल कोच हुआ गिरफ्तार

कोलकाता : दक्षिण कोलकाता के हाजरा इलाके से मादक पदार्थ कोकीन के साथ एक पूर्व फुटबॉलर व वर्तमान में फुटबॉल कोच को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. आरोपी का नाम एमैनुएल (40) है. उसके पास से प्लास्टिक के पाउच में 10 ग्राम कोकीन जब्त किया गया है. बाजार में इसकी कीमत 80 हजार रुपये बतायी […]

कोलकाता : दक्षिण कोलकाता के हाजरा इलाके से मादक पदार्थ कोकीन के साथ एक पूर्व फुटबॉलर व वर्तमान में फुटबॉल कोच को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. आरोपी का नाम एमैनुएल (40) है. उसके पास से प्लास्टिक के पाउच में 10 ग्राम कोकीन जब्त किया गया है. बाजार में इसकी कीमत 80 हजार रुपये बतायी गयी है.
कोलकाता पुलिस सूत्रों के मुताबिक, एंटी नारकोटिक्स विभाग को सूचना मिली थी कि गुवाहाटी से एक फुटबाॅलर ड्रग्स की सप्लाई करने कोलकाता आनेवाला है. एमैनुएल लंबे समय से कोलकाता पुलिस की वांटेड लिस्ट में था. मार्च 2018 में कोलकाता पुलिस ने केल्विन जिनूदे नाम के एक अन्य फुटबॉलर को गिरफ्तार किया था.
उसी ने बताया था कि एमैनुअल उसके लिए कोलकाता में विभिन्न नाइट पार्टियों के लिए ड्रग्स सप्लाई करता था. मंगलवार की रात हाजरा मोड़ पर उसकी मौजूदगी की सूचना लालबाजार के एंटी नारकोटिक्स सेल की टीम को मिली थी. इसके बाद पुलिस की टीम ने उसे घेर कर दबोच लिया.
एमैनुएल वर्तमान में असम के गुवाहाटी के सेंट क्लेयर स्कूल में फुटबॉल का कोच है. वर्ष 2009 में कोलकाता पोर्ट ट्रस्ट की ओर से इंडियन फुटबॉल लीग में भी वह खेल चुका है. प्राथमिक पूछताछ में उसने बताया कि वर्ष 2009 में कोलकाता पोर्ट ट्रस्ट के लिए खेलने के बाद से वह बेरोजगार था और उसके पास पैसे कमाने का कोई जरिया नहीं था.
इसी कारण वह ड्रग्स तस्करी के गिरोह से जुड़ गया था. वह कोलकाता की विभिन्न नाइट पार्टियों के अलावा अंग्रेजी माध्यम के बड़े स्कूलों व कॉलेज छात्रों को कोकीन, चरस, अफीम इत्यादि सप्लाई करता था.
सिर्फ कोलकाता ही नहीं, असम और अन्य राज्यों में भी वह ड्रग्स की तस्करी कर चुका है. उसकी गिरफ्तारी के बाद अब उससे पूछताछ कर कोलकाता पुलिस इस रैकेट के अन्य सदस्यों तक पहुंचने की कोशिश करेगी.
कोलकाता के हाजरा से हुई गिरफ्तारी
आरोपी के पास से 10 ग्राम कोकीन जब्त
गुवाहाटी में स्कूल फुटबॉल टीम का कोच है आरोपी

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें