27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

शरीर पर लैंप पोस्ट गिरने से बच्चे की मौत

विवाह समारोह में आये अन्य बच्चों के साथ घर के बाहर खेल रहा था मासूम इकबालपुर इलाके के हुसैन शाह रोड पर हुई घटना कोलकाता : जमुई से शादी में कोलकाता आये पांच वर्षीय मासूम के शरीर पर स्ट्रीट लैंप पोस्ट गिरने से वह बुरी तरह से जख्मी हो गया. उसे इलाके के एक प्राइवेट […]

विवाह समारोह में आये अन्य बच्चों के साथ घर के बाहर खेल रहा था मासूम

इकबालपुर इलाके के हुसैन शाह रोड पर हुई घटना
कोलकाता : जमुई से शादी में कोलकाता आये पांच वर्षीय मासूम के शरीर पर स्ट्रीट लैंप पोस्ट गिरने से वह बुरी तरह से जख्मी हो गया. उसे इलाके के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया, वहां चिकित्सा के दौरान शाम को उसकी मौत हो गयी. घटना इकबालपुर इलाके के हुसैन शाह रोड पर सोमवार दोपहर 12 बजे की है. मृत बच्चे की पहचान अमित दास से रूप में हुई है. वह बिहार के जमुई जिले के चार मेंदी थाना क्षेत्र के बंदो इलाके के चोपला गांव का रहनेवाला था. इकबालपुर थाने की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.
पुलिस को प्राथमिक जांच में पता चला कि अमित अपने पिता अशोक दास के साथ जमुई से कोलकाता रिश्तेदार के घर विवाह समारोह में शामिल होने आया था.
सोमवार दोपहर को वह अन्य बच्चों के साथ घर के सामने खेल रहा था, अचानक सड़क किनारे लगा लैंप पोस्ट उसके शरीर पर आ गिरा. इससे मासूम के सिर व शरीर के अन्य हिस्सों में काफी चोट लगी. उसे प्राइवेट अस्पताल में ले जाने पर चिकित्सा के दौरान उसने दम तोड़ दिया. लैंप पोस्ट का हिस्सा कैसे टूट कर सड़क पर गिरा? वह कितनी जर्जर स्थिति में था? अंतिम बार उसका रखरखाव कब हुआ था? इसके पीछे किसकी लापरवाही है, पुलिस इन सवालों का जवाब जानने की कोशिश कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें