30.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

मंत्रियों की बदजुबानी पर गौर करें मुख्यमंत्री

नसीहत. बवाल के एक माह बाद फिर जेयू पहुंचे राज्यपाल कोलकाता : राज्यपाल जगदीप धनखड़ और राज्य सरकार के बीच टकराव बढ़ता जा रहा है. शुक्रवार को जादवपुर विश्वविद्यालय में पहुंचे राज्यपाल ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को उनके मंत्रियों की बदजुबानी पर गौर करने की नसीहत दी. विश्वविद्यालय के कुलाधिपति के तौर पर ‘कोर्ट’ की […]

नसीहत. बवाल के एक माह बाद फिर जेयू पहुंचे राज्यपाल

कोलकाता : राज्यपाल जगदीप धनखड़ और राज्य सरकार के बीच टकराव बढ़ता जा रहा है. शुक्रवार को जादवपुर विश्वविद्यालय में पहुंचे राज्यपाल ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को उनके मंत्रियों की बदजुबानी पर गौर करने की नसीहत दी.
विश्वविद्यालय के कुलाधिपति के तौर पर ‘कोर्ट’ की बैठक में शामिल होने के लिए पहुंचे राज्यपाल ने बैठक से इतर मीडिया से बात की. इस दौरान जब उनसे पूछा गया कि विभिन्न मुद्दों को लेकर राज्यपाल पर राज्य सरकार के मंत्री और नेता तमाम तरह के आरोप लगाते रहे हैं. इस पर जवाब देते हुए राज्यपाल ने कहा कि मैं सिलीगुड़ी गया था उसके बाद से लेकर इस तरह की बयानबाजी शुरू हुई है. मीडिया सब कुछ देख रहा है. मैं मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से अपील करूंगा कि वह अपने मंत्रियों की बदजुबानी पर गौर करें.
उन्होंने कहा कि यह बंगाल के लिए काला अध्याय के समान है. उन्होंने कहा कि आज से ठीक एक महीने पहले 19 सितंबर को विश्वविद्यालय परिसर में केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो पर हुए हमले और सुरक्षा में कोताही के बारे में पूछे गये सवाल के जवाब मेंराज्यपाल ने कहा कि उन्होंने छात्रों के प्रतिनिधियों से बातचीत की है. छात्रों ने बताया है कि उस दिन बाहरी लोगों ने हमले किये थे. विश्वविद्यालय प्रबंधन को सभी स्थितियों पर नजर रखने को कहा गया है.
हाल ही में राज्यपाल ने अपनी सुरक्षा में कोताही बरतने व अपमानित करने का आरोप ममता बनर्जी की सरकार पर लगाया है. इस पर प्रतिक्रिया देते हुए राज्य के शिक्षा और संसदीय कार्य मंत्री पार्थ चटर्जी, सुब्रत मुखर्जी समेत अन्य नेताओं ने राज्यपाल पर भारतीय जनता पार्टी के प्रतिनिधि के तौर पर काम करने का आरोप लगाते हुए उन्हें संवैधानिक मर्यादा में रहने की नसीहत दी थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें