31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

West Bengal : छत्रधर महतो को जमानत देने से कलकत्ता हाइकोर्ट का इन्कार, कही यह बात

कोलकाता : कलकत्ता हाइकोर्ट ने पश्चिम बंगाल में लालगढ़ आंदोलन के आदिवासी नेता छत्रधर महतो की जमानत याचिका पर कोई फैसला सुनाने से इन्कार कर दिया है. कोर्टने कहा कि उनकी अपील और जमानत याचिका पर एकसाथ सुनवाई होगी. इसे भी पढ़ें : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बंगाल दौरे से पहले ममता बनर्जी ने की […]

कोलकाता : कलकत्ता हाइकोर्ट ने पश्चिम बंगाल में लालगढ़ आंदोलन के आदिवासी नेता छत्रधर महतो की जमानत याचिका पर कोई फैसला सुनाने से इन्कार कर दिया है. कोर्टने कहा कि उनकी अपील और जमानत याचिका पर एकसाथ सुनवाई होगी.

इसे भी पढ़ें : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बंगाल दौरे से पहले ममता बनर्जी ने की किसानों के कर्जमाफी की मांग

जस्टिस एम मुमताज खान औरजस्टिस जॉय सेनगुप्ता की पीठ ने कहा कि वह 25 जुलाई से अपील और जमानत याचिका पर सुनवाई करेगी. वरिष्ठ वकील शेखर बोस ने महतो की जमानत का अनुरोध किया. महतो उम्रकैद का सामना कर रहे हैं और तकरीबन 10 साल से जेल में बंद हैं.

इसे भी पढ़ें : मिशनरीज ऑफ चैरिटी के बैंक खाते जब्त होंगे!

अदालत ने कहा कि निचली अदालत द्वारा महतो की दोषसिद्धि और सजा के खिलाफ उनकी अपील पर सुनवाई करने के पहले जमानत याचिका पर सुनवाई नहीं करेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें