38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

झारखंड से बंगाल जा रही बस हावड़ा में खड़े ट्रक से टकरायी, एक की मौत

हावड़ा (पश्चिम बंगाल) : पश्चिम बंगाल के हावड़ा जिले में रविवार तड़के एक बस सड़क किनारे खड़े ट्रक से जा टकरायी. इसमें एक शख्स की मौत हो गयी जबकि कई लोग घायल हो गये. पुलिस ने बताया कि दुर्घटना उलुबेरिया थाना क्षेत्र के जनबेरिया पुल के पास हुई. उन्होंने बताया कि हादसा उस वक्त हुआ, […]

हावड़ा (पश्चिम बंगाल) : पश्चिम बंगाल के हावड़ा जिले में रविवार तड़के एक बस सड़क किनारे खड़े ट्रक से जा टकरायी. इसमें एक शख्स की मौत हो गयी जबकि कई लोग घायल हो गये. पुलिस ने बताया कि दुर्घटना उलुबेरिया थाना क्षेत्र के जनबेरिया पुल के पास हुई.

उन्होंने बताया कि हादसा उस वक्त हुआ, जब 40 यात्रियों से भरी बस झारखंड के जमशेदपुर से लौटकर हावड़ा शहर के दासनगर जा रही थी. उन्होंने बताया कि मृतक की पहचान हुगली जिले के तारकेश्वर निवासी जयराम शील (42) के रूप में हुई है.

शील बस में सहायक का काम करते थे. पुलिस ने बताया कि हादसा तड़के करीब चार बजे हुआ, जिसमें आठ लोग घायल हो गये. अधिकारियों ने बताया कि घायलों को उलुबेरिया सुपरस्पेशियलिटी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उनकी हालत स्थिर बतायी जाती है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें