25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Ranchi से Kolkata जा रही हीरा बस दुर्घटनाग्रस्त, 12 लोग घायल

रांची : झारखंड की राजधानी रांची से मंगलवार की रात को पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता के लिए रवाना हुई एक बस अपनी मंजिल पर पहुंचने से एक-डेढ़ घंटे पहले ही दुर्घटनाग्रस्त हो गयी. बस में सवार करीब एक दर्जन यात्री घायल हो गये. ग्रामीण हावड़ा के उलबेरिया में बांबे रोड (NH6A) पर डिवाइडर से […]

रांची : झारखंड की राजधानी रांची से मंगलवार की रात को पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता के लिए रवाना हुई एक बस अपनी मंजिल पर पहुंचने से एक-डेढ़ घंटे पहले ही दुर्घटनाग्रस्त हो गयी. बस में सवार करीब एक दर्जन यात्री घायल हो गये. ग्रामीण हावड़ा के उलबेरिया में बांबे रोड (NH6A) पर डिवाइडर से टकराकर बस पलट गयी. किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है.

बताया जाता है कि रांची से कोलकाता के बाबूघाट बस स्टैंड जा रही हीरा बस (JH01 AK 8618) सुबह 5:30 बजे के करीब उलबेरिया थाना क्षेत्र के पीरतल्ला के पास डिवाइडर से टकराकर पलट गयी. बस में यात्रियों की भीड़ नहीं थी. इसलिए नुकसान ज्यादा नहीं हुआ.

दुर्घटना के बाद स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को उलबेरिया जेनरल हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया. बताया जाता है कि यात्रियों को ज्यादा चोटें नहीं आयी हैं. बस के चालक और हल्पर ही ज्यादा चोटिल हुए हैं. लोगों की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और लोगों के इलाज का इंतजाम किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें