28.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

भाजपा ने तृणमूल के 4 नेताओं को चुनावी प्रक्रिया से बाहर रखने की मांग की

कोलकाता : भाजपा ने तृणमूल कांग्रेस के चार नेताओं, फिरहाद हकीम, अनुव्रत मंडल, रवींद्रनाथ घोष और जीतेंद्र तिवारी को चुनावी प्रक्रिया से बाहर रखने की मांग की है. इस संबंध में भाजपा का एक प्रतिनिधि दल बुधवार को राज्य के मुख्य चुनाव अधिकारी से भी मिला. प्रतिनिधि दल में जयप्रकाश मजुमदार, रूपा गांगुली और शतरूपा […]

कोलकाता : भाजपा ने तृणमूल कांग्रेस के चार नेताओं, फिरहाद हकीम, अनुव्रत मंडल, रवींद्रनाथ घोष और जीतेंद्र तिवारी को चुनावी प्रक्रिया से बाहर रखने की मांग की है. इस संबंध में भाजपा का एक प्रतिनिधि दल बुधवार को राज्य के मुख्य चुनाव अधिकारी से भी मिला.

प्रतिनिधि दल में जयप्रकाश मजुमदार, रूपा गांगुली और शतरूपा कर पुरकायस्थ शामिल थे. संवाददाताओं से बातचीत में जयप्रकाश मजुमदार ने कहा कि ये सभी तृणमूल नेता निष्पक्ष चुनावी प्रक्रिया को बाधा पहुंचा रहे हैं. इससे चुनाव की छवि भी खराब हो रही है.

लिहाजा इन्हें चुनावी प्रक्रिया से बाहर रखा जाये. उनका यह भी कहना था कि बाबुल सुप्रीयो को जो कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है वह उचित नहीं है. बाबुल सुप्रीयो का उक्त गाना औपचारिक तौर पर रिलीज नहीं हुआ था. श्री मजुमदार का आरोप था कि चुनाव आयोग निष्पक्ष रूप से कार्य नहीं कर रहा है.

इस संबंध में पूछे जाने पर राज्य के अतिरिक्त मुख्य चुनाव अधिकारी संजय बसु ने कहा कि इस संबंध में नियमानुसार कदम उठाये जायेंगे. इसके अलावा जिन चार लोगों के संबंध में भाजपा ने कहा है उनमें से दो को शोकॉज भी किया गया है. अनुव्रत मंडल और जीतेंद्र तिवारी को उनके बयानों के लिए शोकॉज किया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें