33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भाजपा की रैली को लेकर हंगामा, थानेदार को पीटा

आसनसोल / रूपनारायणपुर : केंद्रीय भारी उद्योग व लोक उपक्रम राज्य मंत्री सह स्थानीय सांसद बाबुल सुप्रियो के नेतृत्व में रविवार को आसनसोल नॉर्थ थाना और बाराबनी थाना क्षेत्र इलाके में निकाली गयी विजय संकल्प बाइक रैली में आमडीहा में पुलिस के साथ और मदनपुर इलाके में तृणमूल कांग्रेस के साथ झड़प हो गयी. आमडीहा […]

आसनसोल / रूपनारायणपुर : केंद्रीय भारी उद्योग व लोक उपक्रम राज्य मंत्री सह स्थानीय सांसद बाबुल सुप्रियो के नेतृत्व में रविवार को आसनसोल नॉर्थ थाना और बाराबनी थाना क्षेत्र इलाके में निकाली गयी विजय संकल्प बाइक रैली में आमडीहा में पुलिस के साथ और मदनपुर इलाके में तृणमूल कांग्रेस के साथ झड़प हो गयी.
आमडीहा में भाजपा कार्यकर्ताओं के हमले में आसनसोल नॉर्थ थाना प्रभारी शांतनु अधिकारी को सिर में चोट लगी. कुल पांच लोग घायल हुए. पुलिस ने लाठीचार्ज किया. बाराबनी थाना पुलिस ने सात कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया है. मंत्री श्री सुप्रियों ने कहा कि शांतिपूर्ण रैली पर पुलिसकर्मियों ने लाठियां बरसायीं.
बाराबनी प्रखंड के नूनी मोड़ से बाबुल सुप्रियो के नेतृत्व में भाजपा की विजय संकल्प बाइक रैली निकली. इसका नेतृत्व बाबुल बाइक चलाकर कर रहे थे. लालगंज होकर रैली आमडीहा मोड़ पर पहुंची. पुलिस ने रैली को रोकने का प्रयास किया. पुलिस अधिकारियों का कहना था कि रैली की कोई अनुमति पुलिस से नहीं ली गयी है.
रैली से इलाके में तनाव फैल सकता है. रैली को रोकते ही भाजपा कार्यकर्ता उग्र हो गये. पुलिस को दरकिनार कर किसी तरह मंत्री अपने कुछ समर्थकों के साथ आगे निकल गये. पीछे बचे कुछ कार्यकर्ताओं को जब पुलिस ने रोका तो वे उनसे उलझ गये. दोनों पक्ष से धक्का-मुक्की होने लगी.
एक कार्यकर्ता ने कथित तौर पर डंडे से आसनसोल नॉर्थ थाना प्रभारी शांतनु अधिकारी के सिर पर वार कर दिया. इसके बाद कार्यकर्ताओं ने थाना प्रभारी की जमकर पिटाई शुरू कर दी. अन्य पुलिसकर्मियों ने थाना प्रभारी को उनके चंगुल से निकाला और भीड़ पर लाठीचार्ज कर दिया. भाजपा कार्यकर्ताओं में भगदड़ मच गयी. पुलिस ने तीन कार्यकर्ताओं को खदेड़ कर गिरफ्तार किया.
इधर, रैली आमडीहा से पानुड़िया, कांटापहाड़ी, जामग्राम, कपिष्टा होकर मदनपुर पहुंची. वहां तृणमूल कार्यालय के पास तृणमूल समर्थकों तथा भाजपा कार्यकर्ताओं में झड़प हो गयी. आरोप है कि भाजपा कार्यकर्ताओं ने तृणमूल कार्यालय में जम कर तोड़फोड़ की. स्थिति विस्फोटक होने से पहले ही पुलिस अधिकारियों ने दोनों पक्षों को अलग किया.
तृणमूल बाराबनी प्रखंड अध्यक्ष असित सिंह ने कहा कि रैली में शामिल भाजपा कर्मियों ने मदनपुर में स्थित तृणमूल कार्यालय में तोड़फोड़ की. जबकि भाजपा बाराबनी मंडल दो के अध्यक्ष सनत मंडल ने कहा कि मदनपुर में रैली जैसे ही तृणमूल कार्यालय के सामने से गुजरी, तृणमूल कर्मियों ने पीछे से रैली पर धावा बोला और दीपक रुईदास, अजित रुईदास, संजीत चक्रवर्ती, रजत राय, सपन राय, सुखदेव पाल, परिमल बाउरी, बृंदावन बाउरी, रोहित गोराई की पिटाई कर उन्हें बंधक बना लिया. दीपक रुईदास और अजित रुईदास किसी तरह वहां से भाग निकले. बाकी सात लोगों को पुलिस के हवाले कर दिया गया. तृणमूल ने इस आरोप को गलत बताया.
भाजपा की बाइक रैली दोमुहानी बाजार, भनोड़ा, मदनमोहनपुर, चिंचूडिया होकर नूनी स्थित भाजपा कार्यालय पर आकर समाप्त हुई.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें