27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

लापरवाही से गाड़ी चलाने के आरोप में भाजपा सांसद का बेटा गिरफ्तार, रूपा गांगुली ने किया यह ट्वीट

कोलकाता : अभिनेत्री से भाजपा सांसद बनीं रूपा गांगुली के बेटे को दक्षिण कोलकाता के एक क्लब की दीवार में अपनी कार से टक्कर मारने के आरोप में यहां गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने शुक्रवार को बताया कि बृहस्पतिवार को रात करीब सवा नौ बजे हुई घटना के लिए […]

कोलकाता : अभिनेत्री से भाजपा सांसद बनीं रूपा गांगुली के बेटे को दक्षिण कोलकाता के एक क्लब की दीवार में अपनी कार से टक्कर मारने के आरोप में यहां गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने शुक्रवार को बताया कि बृहस्पतिवार को रात करीब सवा नौ बजे हुई घटना के लिए आकाश मुखर्जी (21) को हिरासत में ले लिया गया है.

वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि हमने लापरवाही से गाड़ी चलाने और संपत्ति को नुकसान पहुंचाने के लिए उन्हें गिरफ्तार किया है. हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ. यह जांच करने के लिए उनके खून का नमूना ले लिया गया है कि कहीं यह शराब पीकर गाड़ी चलाने का मामला तो नहीं है. कार को फॉरेंसिक जांच के लिए भेजा जाएगा.

उन्होंने बताया कि मुखर्जी को बाद में अलीपुर की एक अदालत में पेश किया जाएगा. स्थानीय लोगों ने दावा किया कि कई लोग बाल-बाल बच गये क्योंकि कार बहुत ही ज्यादा तेज गति से जा रही थी. उन्होंने बताया कि कार ने शहर के गोल्फ ग्रीन इलाके में रॉयल कलकत्ता गोल्फ क्लब (आरसीजीसी) की चारदीवारी पर टक्कर मारी जिससे उसका एक हिस्सा गिर गया. ड्राइवर अंदर फंस गया. हालांकि, मुखर्जी अपने पिता की मदद से कार से बाहर निकले. उनके पिता शोर सुनकर पास ही में अपने अपार्टमेंट से घटनास्थल पर पहुंचे थे.

रूपा गांगुली ने गुरुवार को को ट्वीट किया कि कानून को अपना काम करना चाहिए. उन्होंने कहा कि मेरे बेटे के साथ एमवाई रेजीडेंस के समीप एक दुर्घटना हुई। मैंने पुलिस से कानून के अनुसार इस मामले में कार्रवाई करने के लिए कहा. कृपया कोई पक्षपात/राजनीति नहीं. मैं अपने बेटे को प्यार करती हूं और उसका ख्याल रखूंगी लेकिन कानून को अपना काम करना चाहिए.

अपने ट्वीट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को टैग करते हुए राज्यसभा सदस्य ने हिंदी में कहा, ‘‘न मैं गलत करती हूं न मैं सहती हूं. मैं बिकाऊ नहीं हूं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें