36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

टेप हो रहा है मेरा फोन : मुकुल

कोलकाता : भाजपा नेता मुकुल राय ने बुधवार को पश्चिम बंगाल की तृणमूल कांग्रेस सरकार पर उनके फोन की ‘गैरकानूनी टैपिंग’ करने का आरोप लगाया. दरअसल, भाजपा के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के साथ उनकी कथित टेलीफोन वार्ता की दो आडियो क्लिप सोशल मीडिया पर फैल रही हैं. भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने राज्य […]

कोलकाता : भाजपा नेता मुकुल राय ने बुधवार को पश्चिम बंगाल की तृणमूल कांग्रेस सरकार पर उनके फोन की ‘गैरकानूनी टैपिंग’ करने का आरोप लगाया. दरअसल, भाजपा के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के साथ उनकी कथित टेलीफोन वार्ता की दो आडियो क्लिप सोशल मीडिया पर फैल रही हैं. भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने राज्य के भाजपा नेताओं के टेलीफोन की गैरकानूनी तरीके से टैपिंग के लिए पश्चिम बंगाल पुलिस को जिम्मेदार ठहराया.
श्री राय ने कहा : मैं अपने फोनों की टैपिंग के खिलाफ अदालत की शरण में जा चुका हूं. मामला अब अदालत में विचाराधीन है, लेकिन मैं सिर्फ एक बात कहना चाहूंगा कि अगर आप किसी के टेलीफोन की टैपिंग कर रहे हैं तो यह पूरी तरह से गैरकानूनी और अनैतिक है.
उन्होंने मंगलवार को दिल्ली उच्च न्यायालय में एक मामला दायर करके फोन टैप किये जाने का आरोप लगाया.
एक आडियो क्लिप में श्री राय, विजयवर्गीय से कथित रूप से कह रहे हैं कि भाजपा अध्यक्ष अमित शाह से बात करके यह सुनिश्चित किया जाये कि सीबीआइ चार आइपीएस अधिकारियों को ‘डराने के लिए’ उन पर नजर रखे.
दूसरी आडियो क्लिप में, पूर्व तृणमूल नेता श्री राय ने विजयवर्गीय से कथित रूप से कहा कि नारद स्टिंग आपरेशन करने वाले एक पत्रकार ने उनको एक वृत्तचित्र के बारे में बताया है जो तृणमूल कांग्रेस को ‘‘खत्म’’ कर देगा. इन आडियो क्लिपों का फिलहाल सत्यापन नहीं किया जा सका. संयोग की बात है कि वर्तमान और कुछ पूर्व आइपीएस अधिकारियों को सीबीआइ ने सारदा घोटाले के संबंध में पूछताछ के लिए तलब किया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें