28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बोलीं ममता बनर्जी- बुर्काधारी बच्चा चोरों के बारे में अफवाहें फैला रही है भाजपा

तारकेश्वर (पश्चिम बंगाल) : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भाजपा पर निशाना साधते हुए शुक्रवार को दावा किया कि राज्य में शांति भंग करने की मंशा से बच्चा चोरी की अफवाहों के बीच ‘बुर्काधारी व्यक्तियों’ को सड़कों पर भेजकर दहशत पैदा की जा रही है. तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ने यहां हुगली जिले […]

तारकेश्वर (पश्चिम बंगाल) : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भाजपा पर निशाना साधते हुए शुक्रवार को दावा किया कि राज्य में शांति भंग करने की मंशा से बच्चा चोरी की अफवाहों के बीच ‘बुर्काधारी व्यक्तियों’ को सड़कों पर भेजकर दहशत पैदा की जा रही है.

तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ने यहां हुगली जिले में एक सरकारी कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि अगर समय पर सही कदम उठाये जाते तो पुलवामा आतंकी हमले को रोका जा सकता था. भाजपा का नाम लिये बगैर उन्होंने कहा कि राजनीतिक फायदे के लिये धर्म के आधार पर लोगों में मतभेद पैदा करने की मंशा से शांति भंग करने के प्रयास किये जा रहे हैं.

उन्होंने आरोप लगाया, ‘‘मैं सरकार चला रही हूं और मैं पूरी जिम्मेदारी के साथ इसे कह रही हूं. मुझे यह सूचना मिली है कि उन्होंने बुर्के खरीदे हैं और वे बच्चा चोरी की अफवाहें फैला कर लोगों में दहशत पैदा कर रहे हैं. चुनाव अभी सर पर है और वे इस तरह की अफवाहें फैला रहे हैं.”

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें