Advertisement

calcutta

  • Mar 15 2019 9:38PM

बांग्ला फिल्म की अभिनेत्री व तृणमूल कांग्रेस उम्मीदवार हुईं सोशल साइट पर ट्रोल

बांग्ला फिल्म की अभिनेत्री व तृणमूल कांग्रेस उम्मीदवार हुईं सोशल साइट पर ट्रोल

- अभिनेत्री मिमी चक्रवर्ती जादवपुर और नुसरत जहां बशीरहाट से हैं तृणमूल की उम्मीदवार 

कोलकाता : बांग्ला ‍फिल्म की अभिनेत्री मिमी चक्रवर्ती और नुसरत जहां को लोकसभा चुनाव के लिए तृणमूल कांग्रेस द्वारा उम्मीदवार बनाये जाने के बाद सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है. सोशल मीडिया के फेसबुक, ट्विटर और वाट्सअप में मेमे, जोक्स, बयानों और लाइक्स की बाढ़ आ गयी है. दोनों अभिनेत्रियों को कुछ नागरिकों द्वारा ट्रोल भी किया गया. जिन्होंने दोनों के फिल्मी जीवन के परिधानों के मेमे को पोस्ट किया. 

 

जलपाईगुड़ी की रहने वाली मिमी चक्रवर्ती दक्षिण कोलकाता के जादवपुर से तथा नुसरत जहां उत्तरी 24 परगना जिले के बशीरहाट से तृणमूल कांग्रेस का उम्मीदवार बनाया गया है. उम्मीदवारों के बारे में मंगलवार को घोषणा होने के बाद कई लोगों ने मिमी चक्रवर्ती को एक अच्छी अभिनेत्री बने रहने के लिए राजनीति से दूर रहने की सलाह दी. 

 

वहीं कुछ लोग बनर्जी के कदम से खुश नजर नहीं आये. एक यूजर्स ने कहा : जादवपुर चुनाव क्षेत्र से मिमी चक्रवर्ती का खड़ा होना राजनीतिक और साहित्यिक दिग्गजों का अपमान है. जादवपुर अतीत में हाई-प्रोफाइल राजनीतिक टक्कर का एक गढ़ रहा है. जहां दिवंगत सोमनाथ चटर्जी जैसे दिग्गज, बंगाल के पूर्व मुख्यमंत्री बुद्धदेव भट्टाचार्य और यहां तक कि तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ने भी चुनाव लड़ा है. उसे किस प्रकार का राजनीतिक अनुभव है. 

 

एक और यूजर्स ने दोनों अभिनेत्रियों के मूवी के आइटम सांग में डांस करने का फोटो पोस्ट किया और बनर्जी के निर्णय की आलोचना की. दूसरी ओर, मिमी चक्रवर्ती ने जारी एक बयान में कहा कि इसके पहले भी कई खिलाड़ी व कलाकार सांसद रह चुके हैं. वह भी एक कलाकार हैं तथा कलाकार के रूप में उन्होंने काम किया है और चुनाव में प्रतिद्वंद्विता करना उनका अधिकार है. 

 

दूसरी ओर, भाजपा के सांसद बाबुल सुप्रियो ने भी अभिनेत्रियों को उम्मीदवार बनाये जाने पर ट्रोल करने की आलोचना करते हुए कहा कि कोई भी लोकसभा का उम्मीदवार हो सकता है. अभिनेत्री होने के कारण ट्रोल करना ठीक नहीं है. वहीं, तृणमूल कांग्रेस महासचिव पार्थ चटर्जी ने कहा कि वह इस मुद्दे पर कोई टिप्पणी नहीं करेंगे, लेकिन चुनाव समिति ने सोचसमझ कर उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की है. इसमें कोई फेरबदल नहीं होगा.

Advertisement

Comments

Advertisement