24.3 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

मधुमक्खियों ने घेरा, दो घंटे देर से रवाना हुई एयर इंडिया की फ्लाइट

कोलकाता : नेताजी सुभाष चंद्र बोस अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से अगरतला जानेवाली एयर इंडिया की एक फ्लाइट रविवार को दो घंटे विलंब से उड़ान भरी. क्या है घटना :बताया जा रहा है कि फ्लाइट से बांग्लादेश के सूचना विभाग के मंत्री हसन मोहम्मद सहित बांग्लादेश हाइ कमीशन के शीर्ष अधिकारियों की टीम समेत कुल 136 […]

कोलकाता : नेताजी सुभाष चंद्र बोस अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से अगरतला जानेवाली एयर इंडिया की एक फ्लाइट रविवार को दो घंटे विलंब से उड़ान भरी.

क्या है घटना :बताया जा रहा है कि फ्लाइट से बांग्लादेश के सूचना विभाग के मंत्री हसन मोहम्मद सहित बांग्लादेश हाइ कमीशन के शीर्ष अधिकारियों की टीम समेत कुल 136 यात्री थे. लेकिन फ्लाइट रनवे पर जाने के लिए टैक्सी ट्रैक पर जा रही थी, तभी मधुमक्खियों का झुंड रनवे पर जाने से पहले ही फ्लाइट के सामने कॉकपीट पर झुंड लगाकर बैठने लगा. फिर विमान को तुरंत रोक दिया गया.

मधुमक्खियों का ताता लग जाने के कारण उसे रनवे तक भी नहीं ले जाया जा सका. तुरंत एयर ट्रैफिक कंट्रोल विभाग को सूचना दी गयी और फिर दमकल को सूचना दी गयी. मौके पर पहुंचे दमकल की मदद से मधुमक्खियों को हटाया गया और फिर फ्लाइट रवाना हुई.
जानकारी के मुताबिक फ्लाइट में मंत्री और बांग्लादेश हाइ कमीशन के अधिकारियों समेत कुल 136 यात्री थे. कोलकाता से 9.50 पर एयर इंडिया की फ्लाइट एआइ 743 अगरतला के लिए उड़नेवाली थी, जो 10.50 पर अगरतला पहुंचनेवाली थी. लेकिन घटना की वजह से दो घंटे देर से फ्लाइट रवाना हुई.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें