26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

हत्या के विरोध में बशीरहाट बंद, पूरे बंगाल में भाजपा ने मनाया काला दिवस

कोलकाता : संदेशखाली के नाजट में दो भाजपा समर्थकों की हत्या के विरोध में भाजपा पूरे राज्य में काला दिवस मना रही है. जगह-जगह जुलूस निकाले जा रहे हैं. भाजपा समर्थक प्रदर्शन कर रहे हैं. भाजपा के बंद के आह्वान के कारण बशीरहाट में अधिकांश दुकानें, बाजार व स्कूल और प्रतिष्ठान बंद हैं. इलाका सुनसान […]

कोलकाता : संदेशखाली के नाजट में दो भाजपा समर्थकों की हत्या के विरोध में भाजपा पूरे राज्य में काला दिवस मना रही है. जगह-जगह जुलूस निकाले जा रहे हैं. भाजपा समर्थक प्रदर्शन कर रहे हैं. भाजपा के बंद के आह्वान के कारण बशीरहाट में अधिकांश दुकानें, बाजार व स्कूल और प्रतिष्ठान बंद हैं. इलाका सुनसान है.

जगह-जगह अवरोधक लगाकर सड़कों पर यातायात को बाधित कर दिया गया है. प्रदर्शन की वजह से भी सड़कों पर वाहन नहीं चल पा रहे. इस बीच, भाजपा समर्थकों ने बशीरहाट में ट्रेनों का परिचालन भी ठप कर दिया. थोड़ी देर के लिए ट्रेन सेवा बाधित रही.

दूसरी ओर, बासंती हाइवे के कानमारी मोड़ के पास भाजपा समर्थकों ने पथावरोध कर दिया. उनका कहना है कि उनके दो समर्थकों की हत्या कर दी गयी है. इसका न्याय चाहिए. इस बीच, प्रशासन की ओर से इलाके में भारी संख्या में पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है. पुलिस पूरी स्थिति पर नजर रखे हुए है. दूसरी ओर, इलाके में अभी भी भय का माहौल है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें